जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, खाई में गिरी यात्री कैब, 10 की हुई मौत

जम्मू कश्मीर में शुक्रवार 29 मार्च को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जम्मू कश्मीर के रामबन के पास नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक कैबिनेट में गिर गई है। यह एक यात्री कैब थी जिसमें 10 लोग सवार थे। इस हादसे में सभी लोगों की मौत हो गई है।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो क्या अब सवारियों को लेकर जम्मू से श्रीनगर जा रही थी। इसी बीच यह सड़क हादसे का शिकार हो गई और खाई में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन की शुरुआत हो गई है। घटना स्थल पर एसडीआरएफ और रामबन सिविल क्यूआरटी टीम मौके पर है, जो बचाव अभियान में जुटी हुई है।

बचाव अभियान सुबह से ही जारी है। अब तक टीम कैब में सवार 10 लोगों के शव बरामद कर चुकी है। जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर एक्सिडेंट हुआ है वहां अंधेरा है। इलाके में लगातार बारिश भी हो रही है जिससे रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में समस्या आ रही है।

पुलिस का कहना है कि उन्हें लगभग रात एक बजे इस हादसे की जानकारी मिली। जानकारी के मुताबिक जम्मू से कश्मीर की तरफ यात्रियों को ले जा रही हूं टैक्सी नेशनल हाईवे 44 पर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई है। एसएचओ रामबन, पुलिस टीम सीआरएफ टीम और सिविल कार्ट टीम बचाओ अभियान करने के लिए घटना स्थल पर पहुंची। अब तक को क्या आप में सवाल 10 लोगों के शव मिल चुके है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com