Varun Gandhi को पीलीभीत से टिकट ना मिलने पर बोली मेनका गांधी, कहा- वो लोग वहां बहुत.

सुल्तानपुर से चुनाव प्रचार करने में भाजपा नेता मेनका गांधी जुटी हुई है। भाजपा ने मेनका को फिर से मैदान में उतारा है। मगर इस चुनाव में उनके बेटे वरुण गांधी को पीलीभीत से टिकट नहीं मिला है। वरुण गांधी की जगह है इस बार पीलीभीत से जितिन प्रसाद को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है।
सुलतानपुर सीट को लेकर मेनका गांधी ने कहा कि देशभर में प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी की लहर है। यह लहर सुल्तानपुर में भी देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा की लहर काम करने से बनती है। मैं लगातार कैंपिंग कर रही हूं काम की वजह से जनता ने मुझे जाना है।पीलीभीत से अपने बेटे वरुण गांधी का टिकट काटने पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

मेनका गांधी ने कहा कि वरुण ने पीलीभीत को बहुत अच्छे से संभाला है मुझे उन पर गर्व है। वरुण गांधी को पीलीभीत छोड़ना पड़ा तो वहां लोग बहुत रोए। वरुण आगे जो भी करेगा वह देश के लिए अच्छा होगा। सुल्तानपुर में बूतों पर मुझे महिला एजेंट तैनात करने पर उन्होंने कहा कि जो बूत संभालने वाला होगा वह काम करेगा। इसमें धर्म जात का कोई रोल नहीं है।

इससे पहले एक चुनावी जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सांसद नहीं सेवक के तौर पर काम करती हूं। मेरा वादों में नहीं विकास में विश्वास है। उत्तर प्रदेश में गरीबों को सबसे ज्यादा 1.30 लाख मकान सुल्तानपुर में मिले हैं। चुनाव के बाद एक लाख और गरीबों को मकान मिलेंगे मेरे रहते सबको न्याय मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com