बेटी सुहाना के साथ फिल्म ‘किंग’ में अभिनय करेंगे शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जल्द ही फिल्म ‘किंग’ में नए किरदार में नजर आएंगे। किंग खान की इस फिल्म में उनकी लाडली बेटी सुहाना खान भी नजर आएंगी। इसमें सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष जैसे निर्देशक हिस्सा लेने वाले हैं। फिल्म का निर्माण शाहरुख की कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ के तहत किया जा रहा है।

हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख ने इस फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये का भारी भरकम निवेश किया है। अब इस फिल्म में उनके रोल की जानकारी सामने आई है। इस फिल्म में शाहरुख एक अंडरवर्ल्ड डॉन का किरदार निभाएंगे। ‘किंग’ हॉलीवुड फिल्म ‘लियोन: द प्रोफेशनल’ से प्रेरित है लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ शाहरुख भी फिल्म की हर बारीकी पर मेहनत कर रहे हैं।

फिल्म का नाम ‘किंग’ इसलिए रखा गया है, क्योंकि सुपरस्टार का किरदार ‘किंग ऑफ द अंडरवर्ल्ड’ है। फिल्म में शाहरुख खान गुरु की भूमिका में और सुहाना उनकी शिष्या की भूमिका निभाएंगी। दोनों के बीच कुछ जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए जाएंगे। ये प्रोजेक्ट शाहरुख के काफी करीब है। निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ शाहरुख फिल्म निर्माण के हर चरण में योगदान दे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और 2025 के अंत तक रिलीज होने की संभावना है।

सुहाना खान ने जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज़’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। जल्द ही सुहाना किंग खान के साथ एक नए रोल में नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com