मिलास राओनिक नहीं खेलेंगे फ्रेंच ओपन

पेरिस: अगले महीने से फ्रेंच ओपन शुरु होने वाला है. लेकिन इसके ठीक पहले कनाडा के मिलोस राओनिक ने घुटने की चोट के कारण अगले महीने से होने वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट से नाम वापिस ले लिया है. पूर्व नंबर तीन खिलाड़ी ने ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन से हटने की पुष्टि की है. बता दें कि कनाडाई खिलाड़ी ने मैड्रिड ओपन के अंतिम 16 में हारने के बाद से कोई टूर्नामेंट नहीं खेला है. 

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे राओनिक पिछले सत्र में भी घुटने की चोट से प्रभावित रहे थे जबकि इस वर्ष आस्ट्रेलियन ओपन के पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गये थे. राओनिक ने अप्रैल में मोंटे कार्लाे के अंतिम16 राउंड से भी नाम वापिस ले लिया था हालांकि विंबलडन 2016 में उपविजेता रहे कनाडाई खिलाड़ी चोट के कारण फिर इस फार्म को वापिस नहीं दिखा सके.

अब मिलोस राओनिक ने ग्रासकोर्ट सत्र में ही वापसी के संकेत दिए हैं. यहाँ इस स्टार खिलाड़ी राओनिक ने कहा- मुझे बहुत भारी मन से रोलां गैरों से नाम वापिस लेना पड़ रहा है. मेरी कई बेहतरीन यादें यहां से जुड़ी रही हैं और मुझे अभी कोर्ट पर वापसी के लिए काफी मेहनत करने की जरूरत है. इसके आगे मिलोस राओनिक ने कहा आप सभी के समर्थन और प्यार के लिये शुक्रिया, मैं आपको ग्रासकोर्ट सत्र में मिलूंगा. 

Loading...
IGNITED MINDS