जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में फिर मुठभेड़ शुरू

कुलगाम। कुलगाम जिले में देररात तक चली मुठभेड़ के बाद मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों के घेरे में तीन से चार आतंकी फंसे हुए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेडवानी इलाके में देररात तक चली मुठभेड़ के बाद सुबह फिर से गोलीबारी शुरू हो गई। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद सोमवार शाम को इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। देर रात अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मौके पर भेजा गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मुठभेड़ में शामिल आतंकवादी इलाके से भाग न सकें। उन्होंने कहा कि सभी रास्तों को सील कर दिया गया है। एहतियातन यातायात और आम लोगों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है।कुलगाम जिले में देररात तक चली मुठभेड़ के बाद मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों के घेरे में तीन से चार आतंकी फंसे हुए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेडवानी इलाके में देररात तक चली मुठभेड़ के बाद सुबह फिर से गोलीबारी शुरू हो गई। इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद सोमवार शाम को इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। देर रात अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मौके पर भेजा गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मुठभेड़ में शामिल आतंकवादी इलाके से भाग न सकें। उन्होंने कहा कि सभी रास्तों को सील कर दिया गया है। एहतियातन यातायात और आम लोगों की आवाजाही पर भी रोक लगा दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com