बिहार में नवरात्रि के दौरान बुराई का रावण जागा, जिसका शिकार एक नाबालिग लड़की हो गई…

नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा का दर्शन करने सहेली के साथ निकली एक नाबालिग छात्रा को शराब पिलाकर उससे सामूहिक दुष्‍कर्म किया गया। इस बीच होश आ जाने पर वह निर्वस्‍त्र अवस्‍था में ही तीन मंजिले भवन की छत से नीचे कूद गई। गिरते वक्‍त वह बिजली के हाई वोल्‍टेज तार से बुरी तरह झुलस गई। घटना से पूरे शहर में सनसनी व आक्रोश है। इसने पूजा के दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था की भी पोल खोल दी है। 
घटना के विरोध में शुक्रवार की सुबह से ही जनाक्रोश भड़क गया है। सड़क जाम और बाजार बंद कराने की कोशिश पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। इससे भगदड़ मच गई। लाठीचार्ज व भगदड़ में दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने करीब एक दर्जन आंदोलनकारियों को हिरासत में ले लिया है। 

सहेली ले गई थी अपने घर, वहीं हुई वारदात 
मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा की नवमी की रात नौवीं कक्षा की एक छात्रा सहेली के साथ मेला घूमने निकली। सहेली उसे शहर के चितरंजन मोड़ स्थित अपने किराए के मकान में लेकर गई, जहां कुछ लड़के थे। वहां उसे शराब पिलाई गई। फिर, उसके साथ लड़कों ने उसे छत पर ले जाकर दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 
निर्वस्‍त्र लगा दी छलांग, छत पर मिले कपड़े 
छात्रा के कपड़े मकान की छत पर पड़े मिले हैं, इसलिए आशंक व्यक्त की जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। माना जा रहा है कि इसी दौरान उसे होश आ गया होगा। इसके बाद जब उसे परिस्थिति का आभास हुआ होगा, उसने खुद को बचाने के लिए निर्वस्‍त्र अवस्‍था में ही छत से छलांग लगा दी होगी। 
नीचे बिजली के तार की चपेट में आकर झुलसी 
छात्रा ने जिस जगह से छलांग लगाई, वहां नीचे से 11 हजार वोल्‍ट का हाई वोल्‍टेज बिजली का तार गुजरता है। छात्रा नीचे गिरते वक्‍त करंट प्रवाहित तार की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गई। राहत की बात यह रही कि तार से वह कुछ पलों के लिए ही लिपटी, इसके बाद नीचे गिर गई। 
मची सनसनी, पुलिस ने भेजा अस्‍पताल 
देर रात छत से सड़क पर निर्वस्‍त्र गिरी व बिजली से झ़ुलसी तड़पती लड़की को देखकर लोगाें में सनसनी फैल गई। लोगों ने तत्‍काल पुलिस काे बुलाकर उसे अस्‍पताल भिजवाया। शहर में यह बात रात में ही फैल गई। स्थिति को तनावपूर्ण देख पुलिस व प्रशासन रात में ही सतर्क हो गए। जिलाधिकारी (डीएम) शोभेंन्द्र कुमार चौधरी और आरक्षी अधीक्षक (एसपी) कार्तिकेय शर्मा भी देर रात सदर अस्पताल पहुंचे। 
सहेली सहित तीन को हिरासत में लकर पूछताछ 
एसपी ने बताया कि फिलहाल छात्रा की सहेली तथा मकान मालिक व एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जांच के दौरान मकान की छत से शराब की बोतल, ग्लास और लड़की के कपड़ा बरामद किए गए हैं।  
घटना के विरोध में सड़क जाम व बाजार बंद, पुलिस ने भांजी लाठियां 
घटना के विरोध में शहर में जनाक्रोश उमड़ पड़ा। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार के नेतृव्य में संतर मोहल्ला के लोगों ने शहीद द्वार के पास मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। उन्‍होंने बाजार भी बंद कराने का प्रयास किया। 
सड़क जाम कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद भगदड़ मच गई। एसपी कार्तिकेय के. शर्मा व एसडीपीओ मनीष कुमार के नेतृत्व में काफी संख्या में पहुंची पुलिस ने जाम व हंगामा करने वालों को खदेड़-खदेड़ कर पीटा। लाठीचार्ज व भगदड़ में दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं।  पुलिस ने युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रभात कुमार सहित दर्जन भर लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com