करोड़पति की बेटी हैं रीवा, जडेजा को मिली थी एक करोड़ की कार

भारतीय टीम के ऑल राउंड क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी के साथ गुजरात में पार्पित का मामला सामने आया है. यहाँ जामनगर में एक पुलिसकर्मी ने रेवा के साथ हाथापाई की है. बताया जा रहा है कि रीवा ने अपनी लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार से एक बाइक सवार को टक्कर मार दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और उनके बीच जमकर झगड़ा हुआ और अंत में बात हाथापाई तक पहुँच गई.

जानकारी के मुताबिक जडेजा की पत्नी रीवा के ऊपर संजय अहिर नाम के एक सुरक्षाकर्मी ने हाथ भी उठा दिया. हालांकि रीवा की शिकायत के बाद आरोपी संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कार रीवा ही चला रही थी. इस कार में जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी मौजूद था. जडेजा और रीवा की शादी के बंधन में 17 अप्रैल 2016 को बंधे थे. कितना जानते है रीवा सोलंकी को. आइए आपको बताते है उनके बारे में कुछ ख़ास बाते..

रीवा सोलंकी राजकोट के एक कांट्रैक्टर और करोड़पति बिजनेसमैन हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं. हरदेव सोलंकी के दो निजी स्कूल है. एक होटल भी है. रीवा के चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं. वहीं रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में कार्यरत है. बता दें कि रीवा अपने माता-पिता की इकलौती बेटी हैं. रीवा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है. इसके आलावा उन्होंने UPSC की तैयारी भी की थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com