शादी से पहले चर्चा में रहे हैं दीपिका-रणवीर के ये अफेयर

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की तारीख साझा कर दी है. लंबे वक्त से इस पर सस्पेंस बना हुआ था. दोनों के फैन्स के लिए ये एक बड़ी खुशखबरी है. काफी वक्त से दोनों रिलेशनशिप में हैं. इस रिलेशनशिप से पहले भी दोनों अलग-अलग रिलेशनशिप में रह चुके हैं.

रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग बना चुके थे. मगर ये रिश्ता किसी मुकम्मल अंजाम तक नहीं पहुंच पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

उस वक्त दोनों के प्रशंसक ब्रेकअप की खबरों पर भरोसा नहीं कर रहे थे. सिनेमाई पर्दे पर सबसे पहले यह जोड़ी देखने को मिली साल 2008 की हिट फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ में. ब्रेअकप के बाद भी दोनों की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ एक बड़ी हिट साबित हुई.

रिलेशनशिप टूटने के बाद भी दोनों के बीच में कोई मनमुटाव नहीं है. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से रणबीर के बारे पूछा गया – क्या आज भी वो रणबीर कपूर से प्यार करती हैं?  दीपिका का जवाब था- “बिलकुल, मुझे नहीं लगता कि ब्रेअकप के नाम पर हर फीलिंग या इमोशन टूट जाता है.”

वहीं रणवीर सिंह की बात करें तो वे दीपिका से पहले अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों ने पहली बार फिल्म बैंड बाजा बारात में साथ काम किया था. ये रणवीर सिंह के करियर की भी पहली फिल्म थी. वहीं अनुष्का शर्मा भी उस समय अपने करियर के शुरुआती दौर में ही थीं.

हालांकि बाद में दोनों का रिलेशनशिप टूट गया. अनुष्का ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से 11 दिसंबर 2017 को शादी कर ली. अब रणवीर भी अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

दीपिका-रणवीर ने ट्विटर पर अपनी शादी का कार्ड जारी कर लोगों से ये खुशखबरी साझा की. दोनों की शादी का कार्ड सामने आते ही वायरल हो गया. कार्ड की सबसे खास बात ये है कि इसे हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में जारी किया गया. शादी की खबर आते ही पूरा बॉलीवुड दोनों स्टार्स को दिल से बधाईयां दे रहा है.

बता दें उम्मीद की जा रही है कि दोनों स्टार्स एक प्राइवेट सेरेमनी में इटली में सात फेरे ले सकते हैं. इस ड्रीम वेडिंग में सिर्फ 30 मेहमान बुलाए जाएंगे. फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मंजूरी नहीं दी जाएगी. शादी से जुड़ी सभी रस्मों को पर्सनल रखा जाएगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com