सलमान खान: डॉगी आज अगर जीवित होती तो जसलीन और अनूप जलोटा से अच्छी सिंगर हो सकती थीं

सलमान खान इस समय गमजदा हैं. गुरुवार को उनकी पालतू डॉगी  ‘माय लव’ की मौत हो गई. सलमान ने अपने इस दुख को बिग बॉस के वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स और दर्शकों के बीच जाहिर किया. साथ ही उन्होंने अपनी डॉगी का एक वीडियो भी दिखाया.

सलमान ने सभी कंटेस्टेंट के सामने कहा- “परसों मेरी डॉगी को मैंने खो दिया. यदि वह आज जीवित होती तो अनूप जलोटा, जसलीन और दीपक ठाकुर से बेहतर सिंगर होती. सौ फीसदी निश्च‍ित रूप से वह किसी न किसी सिंगिंग शो में हिस्सा लेती.”

सलमान ने कहा- “इस वीडियो का मुझे पता नहीं था. सिंगापुर में रहने वाले एक दोस्त फेडरिक ने इसे भेजा है. वे पहले हमारी बिल्ड‍िंग में रहते थे. कल में इस वीडियो को देखकर काफी हैरान रह गया. मैंने सोचा कि ये वीडियो आप लोगों से शेयर कर लूं.”

सलमान ने जो वीडियो दिखाया उसमें उनकी डॉगी एक गाने के साथ लय मिलाती दिख रही है. ये देखकर सलमान और सभी घरवाले इमोशनल हो गए. वीडियो देखने के बाद जसलीन ने कहा कि वाकई ये मुझसे अच्छी सिंगर है और मुझसे ज्यादा क्यूट भी है.

बता दें कि घर में वीकेंड का वॉर सबसे ज्यादा सौरभ पटेल पर भारी रहा. कम वोटों की वजह से उन्हें ब‍िग बॉस ने घर से बेघर होने का आदेश सुना द‍िया. नेहा पेंडसे के बाद सौरभ को घर में सबसे कम एंटरटेन‍िंग सदस्य दर्शकों ने माना है. स्पॉटबाय को द‍िए इंटरव्यू में ब‍िग बॉस के घर से न‍िकलते ही सौरभ ने कहा, मैं एक्टर बनना चाहता हूं. मुझे अच्छा मौका मिलेगा तो एक्ट‍िंग के कर‍ियर को आगे बढाना चाहूंगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com