घटना छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम सरवानी की है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

शिवपुरी के पोहरी में इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां जादू-टोने के शक में आदिवासी युवक-युवती को न केवल बंधक बनाया गया बल्कि उन दोनों को मैला भी खिलाया गया।। घटना छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम सरवानी की है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक सरवानी गांव में वहीं के 3 लोगों ने मिलकर आदिवासी युवक-युवती को बंधक बनाया। लोगों को ये शंका थी कि ये आदिवासी युवक-युवती जादू-टोना कर रहे हैं। दरअसल यहां रहने वाले अंगद आदिवासी नामक व्यक्ति की बहू आरती पिछले 3 महीने से बीमार थी। बीते 20 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई। इस पर अंगद को पास में रहने वाले आदिवासी युवक प्रेमसिंह पर जादू-टोने का शक हुआ। इस पर अंगद और उसके 2 बेटों ने मिलकर इंसानियत को शर्मसार करने वाली हरकत की। अंगद और उसके बेटों ने पहले प्रेमसिंह को घर के बाड़े में लगे पेड़ से बांधकर पीटा और उसी दौरान उसे मैला खिलाया। जब युवक की पत्नी उसे बचाने के लिए आई तो अंगद और उसके बेटों ने युवती को भी बंधक बनाकर उसे भी मेला खिलाया।

तीनों आरोपियों ने प्रेमसिंह और उसकी पत्नी की जमकर पिटाई की। बाद में तीनों ने युवक-युवती को डराया धमकाया। बाद में फरियादी प्रेमसिंह ने छर्च पुलिस थाना पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com