किसे पता था कि बेटी के दिमाग में ऐसी बात चल रही थी

कोलार कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्ष की किशोरी ने जहरीला पदार्थ पी लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वह नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। उसके पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। घटना से परिवार के लोग स्तब्ध है। मंगलवार रात को किशोरी पहले पिता के साथ चोर-सिपाही का खेल खेलती रही। इसके बाद खाना खाकर रात 12ः30 बजे तक टीवी देखती रही थी। चूना भट्टी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चूना भट्टी पुलिस के मुताबिक प्रिया पुत्री आरएस विश्वकर्मा(14) पत्रकार कालोनी कोलार तिराहा स्थित झुग्गीबस्ती में रहती थी। मंगलवार रात करीब 1ः30 बजे उसने मच्छर मारने वाला जहरीला पेय पदार्थ पी लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए जयप्रकाश अस्पताल ले गए। उसकी हालत गंभीर देखते हुए वहां से हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान देर रात प्रिया की मौत हो गई।

बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने किशोरी का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले की जांच कर रहे एएसआई फूलसिंह ने बताया कि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके बस्ते में रखी कापी-किताबों को भी खंगाला गया। लेकिन इस तरह का कुछ नहीं मिला,जिससे आत्महत्या के बारे में कुछ पता चल सके। घटना के बाद से ही होश में नहीं आने के कारण उसके मृत्यु पूर्व बयान भी नहीं हो सके थे।

वह घर में सबसे छोटी और दो भाईयों मयंक और सौरभ की इकलौती बहन थी। दोनों भाई निजी फर्म में काम करते हैं। पिता दिव्यांग होने के कारण घर पर ही रहते हैं। प्रिया की मां ने भी 31 अगस्त 2015 को जहर खाकर खुदकुशी की थी। लाडली बेटी की मौत से परिवार सदमे में है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com