हीना सिद्धू ने कहा मुझे अभी और सीखना है…

गोल्ड कॉस्ट में भारत के लिए कॉमनवैल्थ गेम्स में स्वर्ण और रजत पदक हासिल कर आत्मविश्वास से भरी पिस्टल निशानेबाज हीना सिद्धू ने म्यूनिख में होने वाले अंतरराष्ट्र्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ विश्व कप में अपने आप से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताते हुए कहा कि उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने पर और काम करना होगा. 

गौरतलब है की भारत की इस स्टार खिलाड़ी ने 28 साल की हीना ने कॉमनवैल्थ गेम्स में  25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में इन खेलों के नए रिकार्ड के साथ स्वर्ण पदक और 10 मीटर पिस्टल स्पर्धा में रजत पदक अपने नाम किया था. हीना ने कहा, मैं आठ से 21 मई तक फोर्जहेम में अभ्यास करूंगी और 13 मई को एक अभ्यास मैच भी खेलूंगी. जिसके बाद इस माह के अंत में मुझे विश्व कप में हिस्सा लेना है.

इस स्टार खिलाड़ी ने आगे बताया कि मेरा मुख्य ध्यान निरंतर प्रदर्शन करने पर रहेगा. मैंने कॉमनवैल्थ गेम्स में और उसके बाद कोरिया में हुए विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया था. वास्तव में, अगर आप स्कोर देखेंगे तो कोरिया में मेरा प्रदर्शन राष्ट्रमंडल खेलों से अच्छा था लेकिन मैं पदक नहीं जीत सकी थी. उन्होंने कहा, मुझे मेरी कमजोरी पता है, दरअसल मैं एक या दो टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बुरा प्रदर्शन करने लग जाती हूं. मुझे निरंतरता चाहिए, इसके लिए कोशिश भी कर रही हूं. आईएसएसएफ विश्व कप जर्मनी में 22 से 29 मई तक होगा.

Loading...
IGNITED MINDS