कर्नाटक चुनाव: अब तुमकुर से राहुल गाँधी भरेंगे हुंकार…

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज भी अपने चुनावी अभियान के तहत कर्नाटक के तुमकुर इलाके में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. साथ ही वे चिक्की बल्लारपुर में भी एक रैली निकालकर जनता को संबोधित करेंगे. जनसभा के अलावा राहुल गांधी मंगलवार शाम को ही ईसाईयों के पादरी आर्कबिशप से मुलाकात करेंगे. 

राहुल गाँधी के कार्यक्रम के अनुसार वे सुबह 10 बजे से ही अपना चुनावी अभियान शुरू कर देंगे, 10 बजे वे कर्नाटक के आमजन से मुलाकात करेंगे, इसके बाद 11.30 बजे वे चिक्की बल्लारपुर की रैली में आवाम को कांग्रेस की उपलब्धियां गिना कर, उन्हें रिझाने की कोशिश करेंगे. चिक्की बल्लारपुर से निकलकर राहुल दोपहर 1.30 बजे तुमकुर पहुंचेंगे, जहां वे 4 बजे एक जनसभा करेंगे.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी भी कांग्रेस को कर्नाटक में बनाए रखने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं, इसके लिए राहुल गांधी ने सोमवार को कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कोलार में रोड शो किया था. इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर बैलगाड़ी पर सवार होकर राहुल गांधी ने कोलार में अपना विरोध जताया. उनके साथ भारी संख्या में कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल थे. बैलगाड़ी के अलावा साइकिल मार्च निकालकर भी राहुल गांधी ने महंगाई का विरोध किया था.

 
Loading...
IGNITED MINDS