हिना खान ने किया बोल्ड वीडियो शेयर, यूजर्स बोले- रमजान का तो ख्याल रखती

सेलेब्स का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. अक्सर ही ऐसी खबरें देखने-सुनने को मिल जाती हैं. इस बार ट्रोलर्स के निशाने पर हिना खान आईं. दरअसल, बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो सेक्सी मूव्स करती नज़र आ रही हैं.  इस वीडियो में हिना ने काले रंग का चमकीला गाउन पहना है. इस वीडियो को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने हिना के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- अगर तुम मुस्लिम हो तो तुम्हें शर्म आनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा- हिना जाओ पहले डांस करना सीखो. एक यूजर ने लिखा- हिना कम से कम रमजान के महीने का तो ख्याल रख लेती.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

इससे पहले हिना ने रमजान मुबारक करते हुए एक फोटो शेयर किया था, इस पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था.


टीवी की फेमस बहू एक्‍ट्रेस हिना खान बिग बॉस में आने के बाद से और भी ज्‍यादा फेमस हो गई हैं.बता दें, हाल में हिना खान ने कहा कि आज के समय में लोग फोन के आदि हो चुके हैं. उन्होंने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान वह इस लत से अस्थाई रूप से पार पाने में सफल रहीं. हिना पिछले साल बिग बॉस के घर में लगभग तीन महीने रही थी और वह इस शो की फर्स्ट रनरअप भी थीं. हिना ने बताया, “तकनीक एक वरदान है और उसने पूरे विश्व को छोटा सा स्थान बना दिया है. मुझे लगता है कि हम फोन के आदि हो चुके हैं और सोशल मीडिया ने इस आदत को और खराब कर दिया है.


हिना ने कहा, ”लेकिन हां, मैंने तीन महीने तक बिना फोन के बिग बॉस में अपना समय काटा है. इसलिए मुझे लगता है कि यह एक लत है जिसपर मैं अस्थाई रूप से पार पाने में सक्षम थी.” तकनीक के लिए उनका प्यार फोन के साथ समाप्त नहीं होता. वह जल्द ही ‘स्मार्टफोन’ नाम की शॉर्ट फिल्म में डिजिटल प्लेटफॉर्म से अपना नया सफर शुरू करने जा रही हैं.

Loading...
IGNITED MINDS