ओवैसी का योगी पर पलटवार, कहा- देश मेरे अब्बा का है किसी में हिम्मत नहीं भगाने की!

नई दिल्ली : देश के सबसे नए राज्य तेलंगाना में 119 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा, कांग्रेस और राज्य में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सहित विभिन्न दलों ने अंतिम दिनों में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में यहां रविवार को एक चुनावी जनसभा के दौरान एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर पलटवार किया है।

ओवैसी ने कहा, ‘भाजपा का मॉडल है हिंदू-मुस्लिम। भाजपा का मॉडल है कि हर तकरीर में अमित शाह आते हैं। इनके पास बोलने को कुछ नहीं है।’ औवेसी ने योगी और मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जो कुछ योगी ने कहा वो पीएम मोदी की जबान है। योगी ने मोदी की तरफ से बोला है। औवेसी ने आगे कहा कि जब हमारे बाप यानि हजरत आदम इस दुनिया में आए तो उनका पहला कदम भारत की धरती पर पड़ा। इस वजह से ये देश मेरे बाप, अब्बा, पापा और पिता का है और किसी में हिम्मत नहीं है कि हमें यहां से निकाल सके।

बहीं असदुद्दीन औवेसी के छोटे भाई अकबरूद्दीन औवेसी भी इस मामले में उतर आए हैं। जूनियर औवेसी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “वो कह रहा है निजाम की तरह औवेसी को भी भागना पड़ेगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगी, तेरा मुकाबला करेंगी, और तेरी मुखालफत करेंगी”।

ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, ‘योगी के संसदीय क्षेत्र में दिमागी बुखार से हर साल 150 बच्चे मरते हैं। तुम्हारे गोरखपुर के दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं है। तुमको वहां की फिक्र नहीं है क्या? यूपी सीएम हैदराबाद में तड़प गये। बेचारे यूपी सीएम कह रहे हैं कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनेगी तो ओवैसी को भगा देंगे, जिस तरह निजाम को भगाये थे। मैं इनको पूछ रहा हूं, ये भगाने की बात तुम कब से कर रहे हो?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com