बुलंदशहर की घटना दंगा करवाने की सुनियोजित साजिश का हिस्सा : संजय सिंह

‘आप’ ने सुबोध के परिजनों की आपबीती बताई, योगी सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ : आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुलंदशहर घटना में शहीद सुबोध सिंह के पैत्रक गांव में परिजनों से मिलने के बाद बुधवार को राजधानी में प्रेसवार्ता कर उनके परिवार के लोगों की आपबीती बताई और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। संजय सिंह ने कहा कि बुलंदशहर की घटना दंगा करवाने की सुनियोजित साजिश का एक हिस्सा था, दंगा करवाने के लिए भाजपा ने खुद से गाय कटवाकर बबाल किया और एक जांबाज पुलिस अफसर की जान ले ली। ये साजिश भाजपा ने उस वक्त रची जब वहां लाखों मुस्लिमों की एक कांफ्रेंस थी अगर सुबोध सिंह ने अपनी शहादत न दी होती तो आज बुलन्दशहर में भयानक मंजर होता जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि सहारनपुर में एसएसपी के घर में घुसकर भाजपा के सांसद राघवलखन दादागीरी करते हैं, उनके परिवार को आतंकित करते हैं। कभी भाजपा के नेता पुलिस वालों को दौड़ा दौड़ा कर पीटते हैं। योगी राज में उत्तर प्रदेश की पुलिस असहाय बनी हुई है और गिड़गिड़ाने का काम कर रही है । भाजपा सरकार में यूपी की पुलिस अपनी सुरक्षा नहीं कर पा रही है तो जनता को सुरक्षा कैसे दे पायेगी। बुलन्दशहर की घटना से स्पष्ट होता है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बल्कि भाजपा के गुंडों की सरकार चल रही है और इन गुंडों के संरक्षक योगी हैं। योगी के इशारे पर प्रदेश में मार-काट चल रही है, गुंडों को दंगा और आतंक फैलाने की खुली छुट दे रखी है। भाजपा हिन्दुस्तान को तालिबान बनाना चाहती है। भाजपा के लिय गाय बड़ा मुद्दा है इंसान काट दिया जाए वह बड़ा मुद्दा नहीं है। गोवा, मेघालय में भाजपा के लिए जानवर है लेकिन उत्तर प्रदेश में गाय माता हो जाती है ये दोहरे चरित्र के लोग है। जनता को इनके असली चेहरे को पहचानना होगा द्य अपराधमुक्त बनाने की बात कह कर सत्ता में आई सरकार ने प्रदेश को जंगलराज में तब्दील कर दिया है।

श्री सिंह ने कहा कि योगी को शहीद सुबोध सिंह के परिजनों से मिलने का समय नहीं है जबकि उनको गोरखपुर में रंगारंग कार्यक्रम देखने का समय मिल जाता है, वहीं प्रधानमन्त्री प्रियंका चोपड़ा की शादी में मस्त है, शहीद के लिए एक ट्वीट तक नहीं किया। ऐसे संवेदनहीन मोदी-योगी की असलियत को जनता अच्छी तरह से पहचान चुकी है। उन्होंने योगी सरकार से मांग की है कि तत्काल शहीद सुबोध सिंह के परिजनों को दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तरह एक करोड़ रुपया सहयोग राशि, शहीद का दर्जा, परिवार को सुरक्षा देने का काम करें। यदि ये मांगे नहीं मानी गईं तो आम आदमी पार्टी 8 दिसंम्बर को प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी।

Loading...
IGNITED MINDS