कैराना लोकसभा: 73 पोलिंग बूथों पर मतदान जारी, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का इंतज़ाम

शामली। कैराना लोकसभा उपचुनाव के दौरान कल 73 पोलिंग स्टेशन पर होने वाले पुनर्मतदान जारी है। दोबारा होने वाले इस मतदान में पांच केंद्र शामली के व सहारनपुर में पडऩे वाले 68 पोलिंग स्टेशन पर भी सुबह सात बजे से मतदान होगा।

थानाभवन विधानसभा और बाबरी थाना क्षेत्र के गाँव सोंटा में मतदान केंद्र 327 पर मतदान करते मतदाता। दोबारा कुछ गांव में हो रहे चुनाव में पीरमजरा, मोहम्मद गुज्जर, बालू में समय से चुनाव शुरू हुआ। ग्राम बालू में ईवीएम मशीन पांच मिनट चलने के बाद खराब हो गई जिससे मतदाता की भीड़ लग गई है और मशीन चलने के इंतजार में खड़े हैं। 

कैराना लोकसभा में कल हुए मतदान में ईवीएम व विविपेट की खराबी के बाद राज्य निर्वाचन आयोग से भाजपा के साथ ही विपक्ष ने रि-पोलिंग की मांग की थी। जिसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने रिपोर्ट भेजी थी। जिसमे शामली के पांच बूथ व सहारनपुर जिले की दो विधानसभा के 68 बूथों पुन: मतदान हो रहा है। 

शामली एसडीएम सुरजीत सिह ने बताया कि शामली के बूथ लिसाढ़ भाग संख्या 170 प्राथमिक विद्यालय, ब्रह्मखेड़ा प्राथमिक विधालय 157, सरस्वती शिशु मंदिर भाग संख्या 85 कमरा नंबर 3, गांव सोंटा प्राइमरी पाठशाला भाग संख्या 327 व इस्लामपुर घासोली 262 प्राथमिक विद्यालय घासोली में कल फिर से मतदान होगा।

Loading...
IGNITED MINDS