पाकिस्‍तान :जम्‍मू-कश्‍मीर के मुजगुंड में मारे गए 2 आतंकियों पाकिस्‍तान का

 जम्‍मू और कश्‍मीर में मुजगुंड में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच पिछले 15 घंटे से भी अधिक समय से मुठभेड़ जारी है. सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है. इनमें से एक आतंकी पाकिस्‍तान का रहने वाला है. साथ ही पांच जवान भी घायल हुए हैं. हालांकि अभी तक इनके शव बरामद नहीं किए गए हैं. सेना, सीआरपीएफ और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस संयुक्‍त रूप से इस अभियान को अंजाम दे रहे हैं.

सुरक्षा बलों को मुठभेड़ के दौरान पत्‍थरबाजों को भी सामना करना पड़ा है. शनिवार शाम को आतंकियों के समर्थन में पत्‍थरबाजों ने सुरक्षा बलों पर पत्‍थर फेंके थे. वहीं इस मुठभेड़ को देखते हुए श्रीनगर में शनिवार रात से ही इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शनिवार को जम्मू और कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके मुजगुंड में शुरू हुई थी. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने मुजगुंड में श्रीनगर-बांदीपुरा मार्ग के पास शाम में घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया था.

उनके अनुसार सुरक्षा बल जब तलाशी कर रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उनके ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जो मुठभेड़ में बदल गई. उन्होंने बताया कि दोनों ओर से गोलीबारी जारी है.

Loading...
IGNITED MINDS