सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, हर तरफ हो रही है चर्चा

बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर ‘प्रियंका चोपड़ा’ पिछले कुछ दिनों से अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण काफी सुर्खियों में चल रही हैं. प्रियंका कुछ दिन पहले ही अपनी ड्रेस के कारण ट्रोलिंग का शिकार हुई थी और हाल ही में उनका एक और नया लुक सामने आया हैं. प्रियंका ने मेट गाला में शिरकत की जिसमे वो एक बार फिर अपने लुक के कारण सुर्खियों में बनी गई हैं. प्रियंका का ये लुक सोमवार की रात का हैं जब वो रेड कार्पेट पर उतरी थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे मेट गाला में इस साल की थीम Heavenly Bodies: Fashion and the Catholic Imagination थी. थीम को फॉलो करते हुए प्रियंका भी कैथोलिक लुक में नजर आई.

प्रियंका ने मेट गाला में बरगंडी कलर का लॉन्ग वेलवेट गाउन पहना था. प्रियंका का ये गाउन Jesus से प्रेरित था. थीम को फॉलो करने के लिए प्रियंका के इस गाउन पर क्राउन और क्रॉसेस भी लगे हुए थे.

प्रियंका का ये गाउन हैंडमेड हैं और इस कस्मट गाउन पर हाथ से ही एम्ब्रोइडरी की गई हैं. प्रियंका का ये गाउन अमेरिकन डिजाइनर Ralph Lauren ने डिजाइन किया हैं. उनके डिजाइनर ने बताया कि प्रियंका के गाउन को बनाने में करीब 250 घंटे का समय लगा हैं.

प्रियंका के गाउन पर आपको जो वर्क और ज़री दिखाई दे रही है वो गोल्ड के मोतियों से की गई है. प्रियंका की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Loading...
IGNITED MINDS