सलमान ने बचाया बॉबी का डूबता करियर, रेस 3′ के लिए दिए इतने करोड़ रूपये

करीब चार साल के लम्बे ब्रेक के बाद बॉबी देओल को कोई फिल्म मिली वो भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की वजह से. बॉबी देओल फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ नज़र आएंगे. इस फिल्म के लिए सलमान खान न सिर्फ बॉबी देओल अप्रोच किया बल्कि उन्हें एक सुपरस्टार के जितनी मोती फीस भी दी. जानकर हैरान हो जाएँगी कि फिल्म ‘रेस’ के लिए बॉबी देओल को सलमान खान कितनी फीस दी है. करीब चार साल के लम्बे ब्रेक के बाद बॉबी देओल को कोई फिल्म मिली वो भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान की वजह से. बॉबी देओल फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के साथ नज़र आएंगे. इस फिल्म के लिए सलमान खान न सिर्फ बॉबी देओल अप्रोच किया बल्कि उन्हें एक सुपरस्टार के जितनी मोती फीस भी दी. जानकर हैरान हो जाएँगी कि फिल्म 'रेस' के लिए बॉबी देओल को सलमान खान कितनी फीस दी है.     जानकारी के मुताबिक बॉबी देओल को फिल्म 'रेस 3' के लिए सलमान खान ने करीब 7.50 करोड़ रुपए की फीस दी है. जबकि बॉबी देओल सलमान खान से फिल्म के लिए फीस की बात तक नहीं की थी. सलमान खान ने फिल्म के को-प्रोडूसर रमेश तौरानी से बॉबी देओल को इतनी फीस देने के लिए कहा था और उन्होंने सलमान की बात का मान रखी. बॉबी देओल के सितारे अब जोर से चमक गए हैं. रेस 3 के बाद वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी नज़र आएंगे.     एक लम्बे अरसे बाद बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए बॉबी देओल ने अपने अजीज़ दोस्त सलमान का धन्यवाद किया है. उन्होंने इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया कि सलमान खान की वजह से ही वो अपने फिल्मी करियर को बचा पाएं हैं. बता दें कि फिल्म रेस 3 अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है.इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल,अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह,साकिब सलीम, फ्रेड्डी नज़र आएंगे.

जानकारी के मुताबिक बॉबी देओल को फिल्म ‘रेस 3’ के लिए सलमान खान ने करीब 7.50 करोड़ रुपए की फीस दी है. जबकि बॉबी देओल सलमान खान से फिल्म के लिए फीस की बात तक नहीं की थी. सलमान खान ने फिल्म के को-प्रोडूसर रमेश तौरानी से बॉबी देओल को इतनी फीस देने के लिए कहा था और उन्होंने सलमान की बात का मान रखी. बॉबी देओल के सितारे अब जोर से चमक गए हैं. रेस 3 के बाद वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में भी नज़र आएंगे. 

एक लम्बे अरसे बाद बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए बॉबी देओल ने अपने अजीज़ दोस्त सलमान का धन्यवाद किया है. उन्होंने इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार किया कि सलमान खान की वजह से ही वो अपने फिल्मी करियर को बचा पाएं हैं. बता दें कि फिल्म रेस 3 अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है.इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल,अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह,साकिब सलीम, फ्रेड्डी नज़र आएंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com