बेरोजगार ना हो हताश, 10वीं पास के लिए 26 हजार प्रति माह कमाने का मौका

 

LHMC 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन LHMC में 15/06/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.LHMC 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन LHMC में 15/06/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.  रिक्ति का नाम: ओटी टेक्नीशियन  शिक्षा की आवश्यकता: 10TH  रिक्तियां: 03पोस्ट  वेतन रुपये: 26010  अनुभव: 5 - 6 वर्ष  नौकरी करने का स्थान: नई दिल्ली  आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15/06/2018  चयन प्रक्रिया इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 15/06/2018 से पहले आवेदन कर सकते हैं। चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज एंड शमत. सुचेता कृपलानी हॉस्पिटल LHMC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।   आवेदन कैसे करे? इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।  नौकरी के लिए पता Director, Lady Harding Medical College & Smt. S.K. Hospital, New Delhi-110001 महत्वपूर्ण तिथियाँ इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15/06/2018.

रिक्ति का नाम: ओटी टेक्नीशियन

शिक्षा की आवश्यकता: 10TH

रिक्तियां: 03पोस्ट

वेतन रुपये: 26010

अनुभव: 5 – 6 वर्ष

नौकरी करने का स्थान: नई दिल्ली

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15/06/2018

चयन प्रक्रिया
इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 15/06/2018 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज एंड शमत. सुचेता कृपलानी हॉस्पिटल LHMC मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

आवेदन कैसे करे?

इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

नौकरी के लिए पता
Director, Lady Harding Medical College & Smt. S.K. Hospital, New Delhi-110001
महत्वपूर्ण तिथियाँ
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 15/06/2018.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com