हरियाणा में नाबालिग से रेप की कोशिश

नाबालिग से एक बार फिर बलात्कार का मामला सामने आया है. ताजा मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है. जहां  13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ एक शख्स ने बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान लड़की के शोर मचाने पर आरोपी अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाया. पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है. नाबालिग से एक बार फिर बलात्कार का मामला सामने आया है. ताजा मामला हरियाणा के गुरुग्राम का है. जहां  13 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ एक शख्स ने बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान लड़की के शोर मचाने पर आरोपी अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाया. पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है.   इस घटना के बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 साल की लड़की अपने परिवार के साथ मानेसर में किराए के मकान में रहती है. बताया जाता है बुधवार की रात वह अपने घर में सो रही थी. उसी वक़्त एक 35 वर्षीय एक आदमी वह पहुंच गया और सोती हुई बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश करने लगा लेकिन बच्ची ने इसी बीच शोर मचाना शुरू कर दिया.  बच्ची के शोर करने के बाद परिजनों ने आरोपी शख्स को पकड़ लिया और उसकी मोके पर ही पिटाई कर दी. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. बताते चले कि गुरु ग्राम में इन दिनों बच्चियों से होने वाले अपराधों में बढोत्तरी हुई है. हाल ही कुछ दिनों पहले भी यहाँ से इसी तरह का मामला सामने आया है.

इस घटना के बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 साल की लड़की अपने परिवार के साथ मानेसर में किराए के मकान में रहती है. बताया जाता है बुधवार की रात वह अपने घर में सो रही थी. उसी वक़्त एक 35 वर्षीय एक आदमी वह पहुंच गया और सोती हुई बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश करने लगा लेकिन बच्ची ने इसी बीच शोर मचाना शुरू कर दिया.

बच्ची के शोर करने के बाद परिजनों ने आरोपी शख्स को पकड़ लिया और उसकी मोके पर ही पिटाई कर दी. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. बताते चले कि गुरु ग्राम में इन दिनों बच्चियों से होने वाले अपराधों में बढोत्तरी हुई है. हाल ही कुछ दिनों पहले भी यहाँ से इसी तरह का मामला सामने आया है.

Loading...
IGNITED MINDS