बंगले को लेकर अखिलेश का नया बवाल

सरकारी बंगला खली करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश और उसके बाद के घटनाक्रम अभी सूबे में जारी है. सरकारी बंगला खाली करने का बढ़ता दबाव कई नेता सहन नहीं कर पा रहे है. अब सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राज्य के संपत्ति विभाग से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में 4 सुइट की मांग कर दी है. अखिलेश यादव ने बंगले खाली करने के बाद अपने रहने लिए राज्य संपत्ति विभाग से लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में 4 सुइट की मांग की है.सरकारी बंगला खली करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश और उसके बाद के घटनाक्रम अभी सूबे में जारी है. सरकारी बंगला खाली करने का बढ़ता दबाव कई नेता सहन नहीं कर पा रहे है. अब सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने राज्य के संपत्ति विभाग से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में 4 सुइट की मांग कर दी है. अखिलेश यादव ने बंगले खाली करने के बाद अपने रहने लिए राज्य संपत्ति विभाग से लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में 4 सुइट की मांग की है.  जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव का सामान सरकारी बंगले से शिफ्ट हो रहा है. पिछले दो दिनों से यह प्रक्रिया लगातार जारी है. फिलहाल लखनऊ के ही किसी घर में अखिलेश यादव के सामान को शिफ्ट किया गया है. लेकिन अखिलेश ने रहने के लिए VVIP गेस्ट हाउस में अपने लिए और परिवार के लिए 4 कमरों के सेट की मांग की है.  लखनऊ में सरकारी बंगला खाली करने पर अखि‍लेश ने कहा था, 'घर हम खाली करने के लिए तैयार हैं, लेकिन हमें समय चाहिए. क्‍योंकि लखनऊ में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के पास भी घर नहीं है, न ही मेरे पास घर है. हां, घर वाले मामले से एक फायदा जरूर हुआ कि अब हम घर बनवाने लगे.' समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव राज्य संपत्ति विभाग से बंगला खाली करने के लिए 2 साल का समय देने का अनुरोध कर चुके हैं. सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जारी आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के आधा दर्जन पूर्व मुख्यमंत्रियों को अपने सरकारी बंगले खाली करने हैं.

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव का सामान सरकारी बंगले से शिफ्ट हो रहा है. पिछले दो दिनों से यह प्रक्रिया लगातार जारी है. फिलहाल लखनऊ के ही किसी घर में अखिलेश यादव के सामान को शिफ्ट किया गया है. लेकिन अखिलेश ने रहने के लिए VVIP गेस्ट हाउस में अपने लिए और परिवार के लिए 4 कमरों के सेट की मांग की है.

लखनऊ में सरकारी बंगला खाली करने पर अखि‍लेश ने कहा था, ‘घर हम खाली करने के लिए तैयार हैं, लेकिन हमें समय चाहिए. क्‍योंकि लखनऊ में नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के पास भी घर नहीं है, न ही मेरे पास घर है. हां, घर वाले मामले से एक फायदा जरूर हुआ कि अब हम घर बनवाने लगे.’ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव राज्य संपत्ति विभाग से बंगला खाली करने के लिए 2 साल का समय देने का अनुरोध कर चुके हैं. सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जारी आदेश के बाद उत्तर प्रदेश के आधा दर्जन पूर्व मुख्यमंत्रियों को अपने सरकारी बंगले खाली करने हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com