OMG : क्रिसमस पर सनी का ये हॉट अवतार देख कड़ाकी ठंड में लोगों को छूटा पसीना!

मुंबई : बॉलीवुड में अपनी सेक्सी इमेज और कातिलाना हुस्न के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहने और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो से फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली हॉट अदाकारा सनी लियोनी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने के लिए दीवानगी मची रहती है। शायद यही वजह है कि गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी लगातार अपने फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

इसी क्रम में सनी की कुछ फ़ोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो उन्होंने क्रिसमस के मौके पर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटो में सनी लियोनी रेड कलर के लॉन्ग स्वेटर में नजर आ रही हैं और उनके आसपास ढेर सारे गिफ्ट बॉक्स भी रखे हैं और इस फोटो में वह बला की खूबसूरत दिख रही है और साथ में अपनी सेक्सी अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चला रही है और उनके फैंस भी बेकाबू होते दिख रहे हैं।

बताते चले कि गूगल द्वारा साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सेलेब्रिटीज की जारी हुई लिस्ट में मलयालम फिल्मों की ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हैं। वहीं सपना चौधरी तीसरी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी हैं। पिछले साल इस लिस्ट में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी पहले नंबर थी और उन्होंने सलमान खान को पछाड़ कर पहला स्थान हासिल किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com