गोल्फर टाइगर वुड्स का जारी है ख़राब प्रदर्शन

दिल्ली: भारतीय पूर्व नंबर एक गोल्फर टाइगर वुड्स का लगातार ख़राब खेल जारी हैं और ओहियो में मेमोरियल गोल्फ टूर्नामैंट में पांच अंडर पार 67 का कार्ड खेलकर 17वें पायदान पर रहे. टाइगर वुड्स को अभी लीडरबोर्ड पर सबसे आगे चल रहे जोआकिन नीमन और काइल स्टैनले के नकादीक आने में उन्हें काफी पसीना बहाना होगा. जो 11 अंडर-133 के स्कोर के साथ संयुक्त सबसे आगे बने हुए है.

अमेरिका के स्टेनले ने आठ बर्डी खेलीं और 66 का कार्ड खेला। दक्षिण कोरिया के एन बाएयोंग हुन ने 67 का कार्ड खेला. वही 19 साल के चिली के नीमन ने फाइनल पांच होल में तीन बर्डी खेलीं और चार अंडर-68 का कार्ड खेला.

बता दें कि 42 वर्षीय पूर्व नंबर एक गोल्फर पीठ की चोट के कारण अप्रैल 2017 के बाद अब जाकर पेशेवर गोल्फ में अपनी वापसी कर रहे हैं. टाइगर वुड्स ने यहाँ 72 का निराशाजनक कार्ड खेला था. पहले नौ होल पर तीन शॉट्स के बाद ही वुड्स ने पीठ में दर्द की शिकायत बताई थी. वुड्स ने यहाँ कहा- मैंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. मैं 62 या 63 का कार्ड खेल सकता था. मैंने कई अच्छे शॉट्स  गंवाए जो मैं अधिकतर नहीं करता. मेरे लिए यह काफी निराशाजनक सफर रहा. आस्ट्रेलिया के जेसन ने लगातार दूसरे दिन चार अंडर 68 का कार्ड खेला और चौथे नंबर पर रहे.

Loading...
IGNITED MINDS