अमेरिका: सैन डियागो में मैराथन दौड़ के समय गोलीबारी, महिला शूटर गिरफ्तार

अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के सैन डियागो में रविवार को मैराथन दौड़ के समय एक संदिग्ध महिला ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके चलते हड़कंप मच गया और लोग इधर-उधर भागने लगे. इस दौड़ में करीब 4900 लोग शामिल हुए.

इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और महिला शूटर को गिरफ्तार कर लिया. सैन डियागो पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि संदिग्ध महिला शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल किसी बात का खतरा नहीं है. पुलिस ने बताया कि शूटर को गिरफ्तार करने के बाद मैराथन दौड़ फिर से शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि संदिग्ध शूटर ने मैराथन दौड़ की फिनिशिंग लाइन के नजदीक गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. यह घटना उस समय हुई, जब सैन डियागो में वार्षिक मैराथन दौड़ का आयोजन किया जा रहा था.

इस कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग हिस्सा लेने पहुंचे थे. फिलहाल इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. अभी तक गोलीबारी की वजह का भी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. अमेरिका में गोलीबारी की यह ताजी घटना है. हाल के दिनों में अमेरिका में कई गोलीबारी की घटनाएं देखने को मिली हैं. इन घटनाओं में कई लोगों की जान भी जा चुकी है. पिछले महीने अमेरिका के फ्लोरिडा के पनामा शहर में एक व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग की थी.

Loading...
IGNITED MINDS