अक्षय कुमार बायोपिक्स के बाद अब एक्शन फिल्म लेकर आ रहे हैं…

बॉलीवुड में मानो बायोपिक मूवीज का दौर चल रहा है. जहां हरेक डायरेक्टर चाहता है कि वह किसी महान इंसान की बायोपिक बनाए. बॉलीवुड के एक्शन मास्टर और खिलाड़ी कहलाने वाले एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों एक्शन मूवीज से दूरी बनाकर चल रहे हैं. इन दिनों अक्षय कुमार बायोपिक फिल्मों में ज्यादा फोकस कर रहे हैं. अक्षय उन फिल्मों में अपनी रूचि दिखा रहे हैं, जो समाज को एक मैसेज देती है. इन्ही सबके बीच पता चला है कि अक्षय एक बार वापस एक्शन पैक्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं.

बता दें कि एक बेहतरीन मैसेज के साथ रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. अब अक्षय चाहते हैं कि वह अपनी एक पावर पैक्ड मूवी के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका दें. क्योंकि उनके फैंस और बॉलीवुड को एक एक्शन फिल्म की ज़रुरत है. फिलहाल अक्षय कुमार के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है, लेकिन सभी फिल्में टिपिकल बॉलीवुड मसाला फिल्में नहीं हैं.

देखा जाए तो मार्च 2019 में अक्षय की ‘केसरी’ रिलीज़ होगी तो वही दिवाली पर ‘हाउसफुल 4’ को रिलीज़ किया जाएगा. बताया जा रहा है कि अक्षय जल्द ही अपनी एक्शन फिल्म की घोषणा करेंगे, जिसकी स्टोरी कुछ-कुछ रॉउडी राठौर से मिलती जुलती रहेगी. अक्षय के इस डिसिज़न के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता  है कि ‘पैडमैन’ के बाद अक्षय सोशल मैसेज देने वाले फिल्मों से थोड़ी दूरी बना लेना चाहते हैं.

Loading...
IGNITED MINDS