‘संजू’ के बारे सलमान खान ने बोली एेसी बात जो रणबीर कपूर को लगेगी बुरी

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ को आने में ज्यादा वक्त नहीं है। लेकिन उससे पहले सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ लेकर आ रहे हैं। ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त सलमान ने ‘संजू’ के बारे में जो बात की है उससे रणबीर खुश नहीं हो सकते।राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' को आने में ज्यादा वक्त नहीं है। लेकिन उससे पहले सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' लेकर आ रहे हैं। 'रेस 3' के प्रमोशन में व्यस्त सलमान ने 'संजू' के बारे में जो बात की है उससे रणबीर खुश नहीं हो सकते।  सलमान खान ने कहा है 'मुझे समझ नहीं आ रहा कि संजय ने ही 'संजू' में काम क्यों नहीं किया। उनके किरदार के साथ कोई और न्याय नहीं कर सकता। फिल्म के आखिरी हिस्से को तो उन्हें ही करना था। संजय के पिछले आठ-दस साल को वे ही निभा सकते हैं।'  बता दें कि रणबीर और सलमान के संबंध ठीक नहीं हैं। चर्चाओं में इसकी वजह कटरीना कैफ को बताया जाता है। जाहिर है एेसे में सलमान के मुंह से रणबीर की तारीफ निकलना बड़ी बात होती।  पिछले दिनों ही 'संजू' का ट्रेलर रिलीज हुआ औऱ यह सलमान की 'रेस 3' के ट्रेलर से ज्यादा पसंद किया गया। 'संजू' के ट्रेलर में संजय दत्त अपनी कहानी खुद सुना रहे हैं। दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा सबकी झलक इसमें दिख रही है। रणबीर कपूर सब पर भारी हैं। अब ठीक एक महीने बाद यह फिल्म भी रिलीज हो जाएगी।  इससे पहले फिल्म के पोस्टर्स के जरिए माहौल तैयार किया जा रहा था। पिछले दिनों परेश रावल जो कि फिल्म में सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं, उनकी तस्वीर सामने आई। फिर सोनम कपूर के साथ वाली तस्वीर भी दर्शकों के सामने थी। फिर एक पोस्टर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल फिल्म में रणबीर कपूर के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। टीम ने यह तस्वीर शेयर की है। विक्की ने इस पोस्टर के जारी होने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि यह उनके लिए यह एक बड़े सपने को पूरा करने जैसा है। विक्की ने आगे लिखा है कि वह इस पोस्टर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में वह संजू के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं और सच्ची दोस्ती मिलनी मुश्किल है।

सलमान खान ने कहा है ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि संजय ने ही ‘संजू’ में काम क्यों नहीं किया। उनके किरदार के साथ कोई और न्याय नहीं कर सकता। फिल्म के आखिरी हिस्से को तो उन्हें ही करना था। संजय के पिछले आठ-दस साल को वे ही निभा सकते हैं।’

बता दें कि रणबीर और सलमान के संबंध ठीक नहीं हैं। चर्चाओं में इसकी वजह कटरीना कैफ को बताया जाता है। जाहिर है एेसे में सलमान के मुंह से रणबीर की तारीफ निकलना बड़ी बात होती।

पिछले दिनों ही ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हुआ औऱ यह सलमान की ‘रेस 3’ के ट्रेलर से ज्यादा पसंद किया गया। ‘संजू’ के ट्रेलर में संजय दत्त अपनी कहानी खुद सुना रहे हैं। दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा सबकी झलक इसमें दिख रही है। रणबीर कपूर सब पर भारी हैं। अब ठीक एक महीने बाद यह फिल्म भी रिलीज हो जाएगी।

इससे पहले फिल्म के पोस्टर्स के जरिए माहौल तैयार किया जा रहा था। पिछले दिनों परेश रावल जो कि फिल्म में सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं, उनकी तस्वीर सामने आई। फिर सोनम कपूर के साथ वाली तस्वीर भी दर्शकों के सामने थी। फिर एक पोस्टर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल फिल्म में रणबीर कपूर के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। टीम ने यह तस्वीर शेयर की है। विक्की ने इस पोस्टर के जारी होने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि यह उनके लिए यह एक बड़े सपने को पूरा करने जैसा है। विक्की ने आगे लिखा है कि वह इस पोस्टर को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में वह संजू के बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभा रहे हैं और सच्ची दोस्ती मिलनी मुश्किल है।

Loading...
IGNITED MINDS