चीन में बेहताशा गर्मी, एक महिला ने कार की बोनट पर पकाई मछली

गर्मी इस कदर बढ़ चुकी है कि लोग धूप की ताप में मछली और अंडे फ्राई कर रहे हैं. चीन से एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. चाइनीज अखबार पीपुल्स डेली ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें ये दिख रहा है कि एक महिला कार की बोनट पर मछली पका रही है. अखबार ने ट्वीट में लिखा है कि पूर्वी चीन के बिंझाउ में महिला 40 डिग्री सेल्सियस तापमान में कार की बोनट पर मछली पका रही थीतस्वीरों में दिख रहा है कि महिला ने लगभग पांच छोटी मछलियों को काले रंग की कार के बोनट पर रखा है. वहीं अगली तस्वीर में दिख रहा है कि वो मछली को उसी तरह उलट-पलट रही है जिस तरह किसी चीज को फ्राइंग पैन में पकाते हैं.   एक अन्य फोटो में महिला ने एक मछली को चॉपस्टिक्स(चीनी कांटा) से पकड़ रखा है और ऐसा लग रहा है कि मछली पक चुकी है. बताया जा रहा है कि ये मामला पूर्वी चीन के शैंगडॉन्ग प्रांत के बिंझाउ का है.   हालांकि ये पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले ओडिशा के तीतलगढ़ में एक शख्स ने रोड पर अंडा पकाया था. उस समय ओडिशा में 45 ड्रिग्री सेल्सियस की भयानक गर्मी थी. शख्स ने पहले अंडा फोड़ा और उसे फ्राइंग पैन में डालकर रोड पर रखकर पकाया.

तस्वीरों में दिख रहा है कि महिला ने लगभग पांच छोटी मछलियों को काले रंग की कार के बोनट पर रखा है. वहीं अगली तस्वीर में दिख रहा है कि वो मछली को उसी तरह उलट-पलट रही है जिस तरह किसी चीज को फ्राइंग पैन में पकाते हैं.

एक अन्य फोटो में महिला ने एक मछली को चॉपस्टिक्स(चीनी कांटा) से पकड़ रखा है और ऐसा लग रहा है कि मछली पक चुकी है. बताया जा रहा है कि ये मामला पूर्वी चीन के शैंगडॉन्ग प्रांत के बिंझाउ का है.

हालांकि ये पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले ओडिशा के तीतलगढ़ में एक शख्स ने रोड पर अंडा पकाया था. उस समय ओडिशा में 45 ड्रिग्री सेल्सियस की भयानक गर्मी थी. शख्स ने पहले अंडा फोड़ा और उसे फ्राइंग पैन में डालकर रोड पर रखकर पकाया.

.

Loading...
IGNITED MINDS