संजू का नया पोस्टर रिलीज, मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं दिया मिर्जा

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का नया पोस्टर गुरुवार को रिलीज किया गया. पोस्टर में दिया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में नजर आ रही हैं. पोस्टर को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके शेयर किया है. ट्वीट में राजकुमार ने लिखा- पेश हैं दिया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में… जो हर बुरे-अच्छे वक्त में संजू के साथ खड़ी रहीं.हाल ही में फिल्म का एक अन्य पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसमें मनीषा कोइराला को नरगिस के किरदार में दिखाया गया था. पोस्टर में संजय दत्त की मां नरगिस की झलक दिखाई गई है. फिल्म में इस किरदार को मनीषा कोइराला निभा रही हैं. नरगिस का किरदार संजय दत्त की असल जिंदगी में बहुत मायने रखता है. कई बार संजय दत्त ने कहा है कि मैं जो भी हूं आज अपनी मां कि वजह से बन पाया हूं.हाल ही में फिल्म का एक अन्य पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसमें मनीषा कोइराला को नरगिस के किरदार में दिखाया गया था. पोस्टर में संजय दत्त की मां नरगिस की झलक दिखाई गई है. फिल्म में इस किरदार को मनीषा कोइराला निभा रही हैं. नरगिस का किरदार संजय दत्त की असल जिंदगी में बहुत मायने रखता है. कई बार संजय दत्त ने कहा है कि मैं जो भी हूं आज अपनी मां कि वजह से बन पाया हूं.

बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं. मान्यता से संजय के दो बच्चे हैं. संजय को उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से बहुत ज्यादा लगाव था, लेकिन उनकी कैंसर के चलते मौत हो गई थी. त्रिशाला संजय की पहली पत्नी से हुई बेटी हैं. संजय ने जब मान्यता से शादी की थी तो उनके परिवार ने शुरू में मान्यता को स्वीकार नहीं किया था. इसकी एक वजह यह भी बताई जाती है कि मान्यता तब बी-ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस थीं.

हाल ही में फिल्म का एक अन्य पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसमें मनीषा कोइराला को नरगिस के किरदार में दिखाया गया था. पोस्टर में संजय दत्त की मां नरगिस की झलक दिखाई गई है. फिल्म में इस किरदार को मनीषा कोइराला निभा रही हैं. नरगिस का किरदार संजय दत्त की असल जिंदगी में बहुत मायने रखता है. कई बार संजय दत्त ने कहा है कि मैं जो भी हूं आज अपनी मां कि वजह से बन पाया हूं.

Loading...
IGNITED MINDS