भाईजान ने फिर दिखाई दरियादिली और बदल दी इस लड़की की जिंदगी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का दिल जितना नेक और ईमानदार है इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. सलमान हर बार ही अपने फैंस के लिए कोई ना कोई नेक काम तो करते ही रहते है और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया. हाल ही में सलमान खान ने अपने शो दस का दम में एक ऐसा नेक कारनामा कर दिखाया जिसके बाद सलमान के प्रति सभी के दिल में जगह और बढ़ गई. दस का दम के मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कोलकाता की रहने वाली पिंकी शाह कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थी.बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का दिल जितना नेक और ईमानदार है इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. सलमान हर बार ही अपने फैंस के लिए कोई ना कोई नेक काम तो करते ही रहते है और ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया. हाल ही में सलमान खान ने अपने शो दस का दम में एक ऐसा नेक कारनामा कर दिखाया जिसके बाद सलमान के प्रति सभी के दिल में जगह और बढ़ गई. दस का दम के मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कोलकाता की रहने वाली पिंकी शाह कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थी.    पिंकी शाह पेशे से सेल्स गर्ल है और उनकी आर्थिक स्थिती कुछ ठीक नहीं है. पिंकी इस शो में ज्यादा आगे तक नहीं जा पाई. पिंकी दस का दम में 20 हजार रूपए ही जीत पाई. जैसे ही पिंकी शो से आउट हो गई वो थोड़ी दुखी और टेंशन में नजर आई. जब सलमान ने पिंकी से उनकी परेशानी का कारण पूछा तो पिंकी ने बताया कि उनकी बेटी को वो अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती है लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं है. फ़िलहाल पिंकी की बेटी एक एनजीओ के स्कूल में पढ़ रही है.    सलमान को पिंकी ने अपनी आर्थिक हालत के बारे में बताते हुए ये भी बताया कि वो किन हालातों में अपनी बेटी को पढ़ा-लिखा रही है. बस फिर क्या सल्लू मियां तो दरियादिली इंसान है ही और वो हमेशा ही जरुरतमंदो के लिए आगे बढ़कर उनकी मदद करते है. सलमान ने पिंकी से कहा कि उन्हें अब कोई कोई टेंशन लेने की जरुरत नहीं है क्योकि अब सलमान ही उनकी पढ़ाई का सारा खर्चा उठाएंगे. सलमान खान के इस नेक काम को सुनते ही सभी उनके लिए तालियां बजाने लगे और पिंकी सलमान के पैरो में गिर गई.

पिंकी शाह पेशे से सेल्स गर्ल है और उनकी आर्थिक स्थिती कुछ ठीक नहीं है. पिंकी इस शो में ज्यादा आगे तक नहीं जा पाई. पिंकी दस का दम में 20 हजार रूपए ही जीत पाई. जैसे ही पिंकी शो से आउट हो गई वो थोड़ी दुखी और टेंशन में नजर आई. जब सलमान ने पिंकी से उनकी परेशानी का कारण पूछा तो पिंकी ने बताया कि उनकी बेटी को वो अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती है लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं है. फ़िलहाल पिंकी की बेटी एक एनजीओ के स्कूल में पढ़ रही है.

सलमान को पिंकी ने अपनी आर्थिक हालत के बारे में बताते हुए ये भी बताया कि वो किन हालातों में अपनी बेटी को पढ़ा-लिखा रही है. बस फिर क्या सल्लू मियां तो दरियादिली इंसान है ही और वो हमेशा ही जरुरतमंदो के लिए आगे बढ़कर उनकी मदद करते है. सलमान ने पिंकी से कहा कि उन्हें अब कोई कोई टेंशन लेने की जरुरत नहीं है क्योकि अब सलमान ही उनकी पढ़ाई का सारा खर्चा उठाएंगे. सलमान खान के इस नेक काम को सुनते ही सभी उनके लिए तालियां बजाने लगे और पिंकी सलमान के पैरो में गिर गई.

Loading...
IGNITED MINDS