2019: फुटबाल टूर्नामेंट में भारत करेगा अच्छा प्रदर्शन करेगा – भूटिया…

फुटबॉल में भारत एएफसी एशियन कप फुटबाल टूर्नामेंट 2019 में अपने ग्रुप में शीर्ष दो में रहकर राउंड16 में जगह बना सकता है. यह मानना है पूर्व भारतीय फुटबाॅल कप्तान खिलाड़ी बाइचुंग भूटिया का साथ ही यहाँ भूटिया ने कई बयान दिए.

यहाँ पर पूर्व भारतीय फुटबाॅलर ने कहा, मैं भारत को मिले ग्रुप से काफी खुश हूं. हम भाग्यशाली हैं कि हमें किसी एशियाई सुपर पावर जैसे ईरान, जापान,  दक्षिण कोरिया का ग्रुप नहीं मिला. ड्रॉ के हर पॉट में छह टीमें थीं और हम उन सभी टीमों से बच गये जिन्होंने इस साल होने वाले विश्वकप के लिये क्वालीफाई किया है. आगे उन्होंने कहा  हम अपने ग्रुप में शीर्ष दो में जगह बना सकते हैं और राउंड-16 के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं. हालांकि यह आसान नहीं है लेकिन असंभव भी नहीं है. हम कड़ी मेहनत और कुछ भाग्य के साथ इस लक्ष्य को हासिल कर सकते हैं.

साथ ही उन्होंने कहा अंतरराष्ट्रीय फुटबाल में कुछ भी आसान नहीं है लेकिन यदि इस ग्रुप की तुलना दोहा 2011 के ग्रुप से की जाए तो मुझे यह ग्रुप आसान लगता है. उस समय उस ग्रुप में विश्वकप खेलने वाली टीमें आस्ट्रेलिया और कोरिया मौजूद थीं और साथ ही हमारे ग्रुप की एक अन्य टीम बहरीन थी जिसने एशिया से विश्वकप प्लेऑफ खेला था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com