’10 का दम’ के सेट पर भावुक हुए अनिल कपूर, फिर मांगी माफी

अनिल कपूर समेत रेस-3 की पूरी टीम हाल ही में टीवी शो 10 का दम के सेट पर पहुंची थी. इस दौरान सलमान खान के पूछे एक सवाल ने सभी को इमोशनल कर दिया. खासकर अनिल कपूर को, वे भावुक तो हुए ही साथ ही उन्होंने सरेआम माफी भी मांगी.इसके बाद अनिल कपूर ने मिड डे से हुई बातचीत में कहा, ''मेरी पत्नी हमेशा कहती हैं कि मां को हर दिन फोन किया करो और अपने फ्रेंड्स के साथ संपर्क में रहा करो. मैंने टीवी पर मां से इसलिए माफी मांगी क्योंकि हम उनसे जितना प्यार करते हैं वो जता नहीं पाते''  परिवार संग सलमान से मिले डब्बू अंकल, टि्वटर पर जाहिर की खुशी  बता दें, अनिल कपूर रेस-3 में नजर आएंगे. मल्टी स्टारर फिल्म में सलमान, बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह और साकिब सलीम लीड रोल में हैं. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने गेम शो में सवाल पूछा कि कितने % भारतीय दिन में एक बार अपनी मां को फोन जरूर करते हैं? इस सवाल ने अनिल कपूर को इमोशनल कर दिया.

इसके बाद अनिल कपूर ने मिड डे से हुई बातचीत में कहा, ”मेरी पत्नी हमेशा कहती हैं कि मां को हर दिन फोन किया करो और अपने फ्रेंड्स के साथ संपर्क में रहा करो. मैंने टीवी पर मां से इसलिए माफी मांगी क्योंकि हम उनसे जितना प्यार करते हैं वो जता नहीं पाते”

बता दें, अनिल कपूर रेस-3 में नजर आएंगे. मल्टी स्टारर फिल्म में सलमान, बॉबी देओल, जैकलीन, डेजी शाह और साकिब सलीम लीड रोल में हैं. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.

उन्होंने कबूलते हुए कहा कि ”मैं चाहते हुए भी मां संग ज्यादा समय नहीं बिता पाता हूं.” इतना कहने के बाद अनिल कपूर ने नेशनल टीवी पर अपनी मां से माफी मांगी. ये माफी इसलिए थी क्योंकि वे अपनी मां को दिन में एक भी बार फोन नहीं कर पाते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com