मुबाशीरा, मुशरथ शेख बहनों की उलटफेरभरी जीत

यूपी की तनुश्री पाण्डेय करिश्माई अंदाज में अंतिम आठ में
द्वितीय प्रोफेशनल टेनिस अकादमी आल इंडिया रैंकिंग व प्राइजमनी टूर्नामेंट

लखनऊ। आंध्र प्रदेश की मुबाशीरा शेख और मुशरथ शेख बहनों ने द्वितीय प्रोफेशनल टेनिस अकादमी आल इंडिया (पुरूष व महिला) रैंकिंग व प्राइजमनी टेनिस टूर्नामेंट में मुख्य ड्रा के दूसरे दौर में उलटफेर के साथ जीत दर्ज करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। अवध स्कूल गोमतीनगर स्थित प्रोफेशनल टेनिस अकादमी के कोर्ट पर आयोजित 50 हजार रूपए की इनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट में महिला वर्ग के दूसरे दौर के एक अन्य मुकाबले में यूपी की तनुश्री पाण्डेय ने उलटफेर करते हुए महाराष्ट्र की तीसरी वरीयता ईश्वरी मात्रे को 6-2, 6-2 से मात देते हुए अंतिम आठ में प्रवेश किया। महिला वर्ग में दो अन्य उलटफेर भरे मैच में मुबाशिरा शेख (आंध्र प्रदेश) ने चौथी वरीय माहरूख कोकनी (महाराष्ट्र) को 6-3, 2-6, 6-2 से, मुशरथ शेख (आंध्र प्रदेश) ने दूसरी वरीय मेधावी सिंह (बिहार) को 6-3, 6-2 से मात दी। इसी के साथ पुरूष वर्ग में यूपी के वासु गुप्ता, गौतम आनंद ने भी जीत दर्ज की।

पुरूष वर्ग के दूसरे दौर में शीर्ष वरीय सिद्धार्थ (तेलंगाना) ने अश्विन चक्रवती (आंध्र प्रदेश) को 6-2, 6-0 से, वासु गुप्ता (यूपी) ने मान केसरवानी (यूपी) को 6-0, 7-6(6) से, आयुष गुरनानी (दिल्ली) ने संस्कार केसरवानी (यूपी) को 4-6, 6-4, 6-1 से, चौथी वरीय मौलिन अग्ररा (गुजरात) ने अनुज पटेल (गुजरात) को 6-2, 6-1 से, अरूण राज जेएस (केरल) ने गोविंद मौर्या (यूपी) को 6-0, 6-0 से और दूसरी वरीय द्रोण वालिया (उत्तराखंड) ने प्रखर अवस्थी (यूपी) को 6-2, 6-2 से हराया। वहीं पांचवीं वरीय गौतम आनंद (यूपी) ने प्रतिद्वंद्वी रूद्राक्ष मित्रा (दिल्ली) के रिटायर्ट हर्ट हो जाने चलते जीत से क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

महिला वर्ग के दूसरे दौर में शीर्ष वरीय स्नेहल (महाराष्ट्र) ने समीक्षा यादव (यूपी) को 6-0, 6-0 से, तनुश्री पाण्डेय (यूपी) ने तीसरी वरीय ईश्वरी मात्रे (महाराष्ट्र) को 6-2, 6-2 से, छठीं वरीय सारन्या शेट्टी (महाराष्ट्र) ने ईरम जैदी (यूपी) को 6-1, 7-6(5) से, मुबाशिरा शेख (आंध्र प्रदेश) ने चौथी वरीय माहरूख कोकनी (महाराष्ट्र) को 6-3, 2-6, 6-2 से, ईशिता जाधव (महाराष्ट्र) ने गौरी जायसवाल (यूपी) को 6-1, 6-4 से, मुशरथ शेख (आंध्र प्रदेश) ने दूसरी वरीय मेधावी सिंह (बिहार) को 6-3, 6-2 से और पांचवीं वरीय आयुषी सिंह (बिहार) ने मरियम खान (यूपी) को 6-1, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com