World Cancer Day- सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से रही हैं l वो अब बहुत ही कम काम करती हैं

 फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को पिछले वर्ष कैंसर हो गया था। जिसके बाद वह अमेरिका गई थी और उन्होंने जाकर वहां पर अपना उपचार भी कराया था। वो अब कैमरे के सामने वापस आ गई हैं। सोनाली को कैंसर के इलाज के दौरान कीमोथेरेपी करवानी पड़ी थी जिसके चलते उनके बाल भी निकालने पड़े लेकिन एक वीरांगना की तरह सोनाली बेंद्रे ने इस लड़ाई को लड़ते हुए इससे ठीक होने की सौंगध खाते हुए इससे वापस निकलने की ठानी है।

उनकी ओर से एक नई खुशखबरी सामने आ रही है कि उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है। इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखते हुए सोनाली बेंद्रे ने कहा है,’एक बहुत बड़े सदमे के बाद में दोबारा सेट पर लौट आई हूं। जिसने मुझे कई मौकों पर चुनौती दी और मैं उससे लड़ी यह मेरे लिए वाकई बहुत अद्वितीय भावना है। इतना सब मुझ पर बीतने के बाद अब मुझे अतिरिक्त तौर पर मुझे मेरे जीवन का महत्व और अर्थ अधिक समझ में आया है। मैं दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।’

आपको बता दें कि सोनाली के बारे में पता चलने पर बॉलीवुड स्तब्ध था और सभी ने सोनाली को हौसला बढ़ाते हुए उनके जल्दी अच्छे होने की कामना की। सोनाली की बीमारी के बारे में पता चलते ही अभिनेता अक्षय कुमार उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। उसके बाद तमाम स्टार्स अपनी-अपनी तरह से सोनाली का हौसला बढ़ा रहे थे।

आपको याद होगा कि अमेरिका जाने से पहले सोनाली को रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज’ के नए सीज़न के लिए जज बनाया गया था। उन्हें विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ शो को जज करना था लेकिन वो चली गईं और जब बाद में उनकी बीमारी का ख़ुलासा हुआ तो शो में उनकी जगह हुमा कुरैशी को जज बनाया गया।

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से रही हैं l वो अब बहुत ही कम काम करती हैं l उन्होंने आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हैl बॉलीवुड डायरेक्टर गोल्डी बहल की पत्नी सोनाली ने साल 2013 में वंस अपऑन अ टाइम इन मुंबई दोबारा में कैमियो किया था l उन्होंने लव के लिए कुछ भी करेगा, हमारा दिल आपके पास है, जिस देश में गंगा रहता है , मेजर साहब, दिलजले और डुप्लीकेट सहित कई फिल्मों में काम क्या है l

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com