महाराष्‍ट्र: हावड़ा मेल के तीन कोच पटरी से उतरे, कोई घायल नहीं

महाराष्‍ट्र के इगतपुरी रेलवे स्‍टेशन के पास हावड़ा मेल डिरेल हो गई. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में ट्रेन के तीन कोच पटरी से उतर गए. फिलहाल हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. मौके पर रेलवे और पुलिस के अधिकारी मौजूद हैं. पटरियों के मरम्‍मत का कार्य जारी है. हालांकि, हादसे की वजह से इस रूट पर चलने वाली ट्रेनों के परिचालन में देरी हो सकती है.रेलवे कंट्रोल के मुताबिक पटरी के मरम्‍मत का काम किया जा रहा है. हावड़ा मेल के आधे कोच को इगतपुरी ले जाया गया है, जबकि बाकी बचे आधे कोच को कसारा लाया जाएगा. फिलहाल मुंबई से इस रूट पर चलने वाली ट्रेनों के परिचालन में देरी हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक, बीती रात मुंबई से हावड़ा जा रही 12808 हावड़ा मेल के तीन कोच इगतपुरी रेलवे स्‍टेशन के पास पटरी से उतर गए. ये हादसा देर रात करीब ढाई से 3 बजे के करीब हुआ है. राहत की बात है कि हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

रेलवे कंट्रोल के मुताबिक पटरी के मरम्‍मत का काम किया जा रहा है. हावड़ा मेल के आधे कोच को इगतपुरी ले जाया गया है, जबकि बाकी बचे आधे कोच को कसारा लाया जाएगा. फिलहाल मुंबई से इस रूट पर चलने वाली ट्रेनों के परिचालन में देरी हो सकती है.

Loading...
IGNITED MINDS