भूपेश बघेल के बयान पर रमन सिंह ने पलटवार किया

प्रदेश के चर्चित सीडी कांड में लगभग हर दिन कुछ न कुछ नया खुलासा हो रहा है. भूपेश बघेल के बयान पर  पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने कहा है कि कांग्रेस इतनी बेचैन क्यों है? सब्र रखें, जल्द ही सब दूध का दूध आैर पानी का पानी हो जाएगा. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वह अंतागढ़ टेपकांड में हाईकोर्ट के डबल बेंच में गई थी, सुप्रीम कोर्ट भी गई थी, तब तथ्यों को कोर्ट के सामने क्यों नहीं रखा. कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए वह सीडी का राग अलाप रही है.प्रदेश के चर्चित सीडी कांड में लगभग हर दिन कुछ न कुछ नया खुलासा हो रहा है. भूपेश बघेल के बयान पर  पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने कहा है कि कांग्रेस इतनी बेचैन क्यों है? सब्र रखें, जल्द ही सब दूध का दूध आैर पानी का पानी हो जाएगा. मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वह अंतागढ़ टेपकांड में हाईकोर्ट के डबल बेंच में गई थी, सुप्रीम कोर्ट भी गई थी, तब तथ्यों को कोर्ट के सामने क्यों नहीं रखा. कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए वह सीडी का राग अलाप रही है.    गौरतलब है कि प्रदेश के चर्चित सीडी कांड के मामले में सीबीआई की टीम मुंबई में जांच कर रही है. सीबीआई जांच में ये भी पता चला है कि  मुंबई में सक्रिय रायपुर के कथित हवाला व्यवसायी के द्वारा  वीडियो टेंपर करवाया गया है.    वंही इस मामले में भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए  कहा कि यह मनोवैज्ञानिक तथ्य है कि डरा हुआ व्यक्ति अपने आप को साहसी तथा दोषी व्यक्ति खुद को निर्दोष बताने का ढोंग करता है. इस कोशिश में वह और दयनीय और हास्यास्पद लगने लगता है, जो बघेल लग रहे हैं.

गौरतलब है कि प्रदेश के चर्चित सीडी कांड के मामले में सीबीआई की टीम मुंबई में जांच कर रही है. सीबीआई जांच में ये भी पता चला है कि  मुंबई में सक्रिय रायपुर के कथित हवाला व्यवसायी के द्वारा  वीडियो टेंपर करवाया गया है.

वंही इस मामले में भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए  कहा कि यह मनोवैज्ञानिक तथ्य है कि डरा हुआ व्यक्ति अपने आप को साहसी तथा दोषी व्यक्ति खुद को निर्दोष बताने का ढोंग करता है. इस कोशिश में वह और दयनीय और हास्यास्पद लगने लगता है, जो बघेल लग रहे हैं.

Loading...
IGNITED MINDS