भाषण में फिसली सिद्धारमैया की जुबान, और कह दिया PM मोदी के लिए कुछ ऐसा

कर्नाटक चुनाव को अब कुछ ही दिन रह गए हैं. बीजेपी-कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर जमकर वार कर रही हैं. ऐसे में एक चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की जुबान फिसल गई और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर बैठे. दरअसल स्वामी मालावल्ली में कांग्रेस उम्मीदवार नरेंद्र स्वामी के लिए प्रचार कर रहे थे. इस दौरान वह नरेंद्र स्वामी को दो बार नरेंद्र मोदी बोल गए.

सिद्धारमैया ने कहा, ’12 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को पड़ने वाले हर वोट का मतलब होगा कि यह वोट मुझे दिया गया है.’ सिद्धारमैया ने कहा, ‘‘यदि सड़कों का काम हुआ है, पक्की सड़कें, पानी निकासी, पेयजल सुविधाएं वहां हैं, यदि मकानों का निर्माण हुआ है तो यह सब नरेंद्र मोदी और हमारी सरकार की वजह से है.’’ उनके पास खड़े लोगों ने जब उन्हें उनकी गलती की तरफ ध्यान दिलाया तो उन्होंने भूल सुधार किया और कहा, ‘‘ माफी चाहता हूं नरेंद्र स्वामी.’’

सिद्धारमैया ने कहा, ‘‘नरेंद्र महत्वपूर्ण है. यहां स्वामी हैं, मोदी वहां गुजरात के लिए हैं. नरेंद्र मोदी झूठे हैं और नरेंद्र स्वामी सच्चे हैं. ’’ नरेंद्र स्वामी के लिए प्रचार जारी रखते हुए सिद्धारमैया दूसरी बार फिर गलती कर बैठे. उन्होंने कहा, ‘‘हर किसी को यह समझ लेना चाहिए कि नरेंद्र मोदी को पड़ा हर वोट…मुझे वोट करने जैसा है.’’ स्वामी सहित उनके पास खड़े लोगों ने फिर उन्हें उनकी गलती की तरफ ध्यान दिलाया. तब उन्होंने फिर से अपनी गलती सुधारी. सिद्धारमैया की जुबान ऐसे समय फिसली जब चुनाव प्रचार के दौरान उनके और मोदी के बीच वाकयुद्ध चल रहा है.

Loading...
IGNITED MINDS