आयुष्मान खुरान ने तैयार किया अपना नया म्यूजिक वीडियो

बॉलीवुड के बहुप्रतिभाशाली अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही अपना एक और एल्बम सॉन्ग लेकर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना ‘चन कित्थां’ नाम से अपना एक पंजाबी एल्बम गाना लेकर आ रहे हैं. जिसे टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोडूस कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना ‘चन कित्थां’ गाना एक पुराने पंजाबी गजल का नया वर्जन होगा. इससे पहले भी आयुष्मान खुराना ने ‘इक वारी’ और ‘यहीं हूं मैं’ जैसे सुपरहिट गाना दिए हैं. बॉलीवुड के बहुप्रतिभाशाली अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही अपना एक और एल्बम सॉन्ग लेकर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना 'चन कित्थां' नाम से अपना एक पंजाबी एल्बम गाना लेकर आ रहे हैं. जिसे टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोडूस कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना 'चन कित्थां' गाना एक पुराने पंजाबी गजल का नया वर्जन होगा. इससे पहले भी आयुष्मान खुराना ने 'इक वारी' और 'यहीं हूं मैं' जैसे सुपरहिट गाना दिए हैं.     आयुष्मान खुराना के इस नए गाने को रोचक कोहली ने कम्पोज किया है और कुमार ने इस गीत को लिखा है. आयुष्मान खुराना ने गाने को अपनी आवाज दी है साथ ही उन्होंने इसमें एक्ट करते भी नज़र आएंगे. आयुष्मान खुराना इस एल्बम गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. बता दें कि इस एल्बम गाने का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं. इस गाने में आयुष्मान के साथ साउथ की ऐक्ट्रेस प्रनीता सुभाष भी नजर आएंगी जिन्होंने साउथ में कई सफल फिल्में की हैं.    बता दें कि आयुष्मान खुराना को दो फिल्म इस साल आनी है जिनमें बूट द पियानो प्लेयर और बधाई हो. फिल्म बधाई का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ दंगल गर्ल सायना मल्होत्रा नज़र आएंगी. फिल्म साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है.

आयुष्मान खुराना के इस नए गाने को रोचक कोहली ने कम्पोज किया है और कुमार ने इस गीत को लिखा है. आयुष्मान खुराना ने गाने को अपनी आवाज दी है साथ ही उन्होंने इसमें एक्ट करते भी नज़र आएंगे. आयुष्मान खुराना इस एल्बम गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. बता दें कि इस एल्बम गाने का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं. इस गाने में आयुष्मान के साथ साउथ की ऐक्ट्रेस प्रनीता सुभाष भी नजर आएंगी जिन्होंने साउथ में कई सफल फिल्में की हैं.

बता दें कि आयुष्मान खुराना को दो फिल्म इस साल आनी है जिनमें बूट द पियानो प्लेयर और बधाई हो. फिल्म बधाई का निर्देशन अमित शर्मा ने किया है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ दंगल गर्ल सायना मल्होत्रा नज़र आएंगी. फिल्म साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है.

Loading...
IGNITED MINDS