पूजा भट्ट ने क्यों कहा- आलिया नहीं मैं सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ की जवाबदार

रणबीर और आलिया भट्ट की नजदीकियों की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. रणबीर ने जहां खुद ही सबके सामने इस रिश्ते को शुरुआती स्टेज में बताया है. वहीं आलिया ने भी एक इंटरव्यू में रणबीर के सवाल पर कुछ नहीं कह कर सब जाहिर कर दिया. आलिया पहले भी कई बार यह जाहिर कर चुकी हैं कि वह रणबीर को कितना पसंद करती हैं. हाल ही में दोनों के र‍िलेशन पर आल‍िया की बहन पूजा भट्ट ने चुप्पी तोड़ी.रणबीर और आलिया भट्ट की नजदीकियों की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. रणबीर ने जहां खुद ही सबके सामने इस रिश्ते को शुरुआती स्टेज में बताया है. वहीं आलिया ने भी एक इंटरव्यू में रणबीर के सवाल पर कुछ नहीं कह कर सब जाहिर कर दिया. आलिया पहले भी कई बार यह जाहिर कर चुकी हैं कि वह रणबीर को कितना पसंद करती हैं. हाल ही में दोनों के र‍िलेशन पर आल‍िया की बहन पूजा भट्ट ने चुप्पी तोड़ी.  रणबीर के परिवार संग आलिया का डिनर, भांजी के साथ ऐसे की एंट्री  पूजा ने इंटरव्यू के दौरान आल‍िया के अफेयर पर संजीदगी से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर जवाब दे सकती हूं, आल‍िया की नहीं. आल‍िया को पूरी आजादी है जिंदगी जीने की, वो बहुत समझदार है. उसे मालूम है अफवाहों को कैसे हैंडल करना है. आख‍िरकार वो भट्ट कैंप का पार्ट है. वो यंग है, अच्छा होगा वो अपनी जिंदगी ज‍िये.  हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा ने आल‍िया के काम की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं जब उसका काम देखती हूं तो मुझे प्रेरणा मिलती है. वो बेहतरीन एक्ट्रेस है.  वैसे पूजा भट्ट भले ही आल‍िया के र‍िलेशन पर सीधा जवाब देने से बच रही हों लेकिन रणबीर-आल‍िया अपने र‍िलेशन को कई मौकों पर जाह‍िर कर चुके हैं. हाल ही में आल‍िया कपूर पर‍िवार के साथ फैमिली डिनर पर गईं थी. इस ड‍िनर में रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर और समायरा भी मौजूद थी. रणबीर की भांजी के साथ आलिया की केम‍िस्ट्री भी चर्चा में रही. जल्द ही रणबीर और आलिया के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन भी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.

पूजा ने इंटरव्यू के दौरान आल‍िया के अफेयर पर संजीदगी से जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर जवाब दे सकती हूं, आल‍िया की नहीं. आल‍िया को पूरी आजादी है जिंदगी जीने की, वो बहुत समझदार है. उसे मालूम है अफवाहों को कैसे हैंडल करना है. आख‍िरकार वो भट्ट कैंप का पार्ट है. वो यंग है, अच्छा होगा वो अपनी जिंदगी ज‍िये.

हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा ने आल‍िया के काम की तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं जब उसका काम देखती हूं तो मुझे प्रेरणा मिलती है. वो बेहतरीन एक्ट्रेस है.

वैसे पूजा भट्ट भले ही आल‍िया के र‍िलेशन पर सीधा जवाब देने से बच रही हों लेकिन रणबीर-आल‍िया अपने र‍िलेशन को कई मौकों पर जाह‍िर कर चुके हैं. हाल ही में आल‍िया कपूर पर‍िवार के साथ फैमिली डिनर पर गईं थी. इस ड‍िनर में रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर और समायरा भी मौजूद थी. रणबीर की भांजी के साथ आलिया की केम‍िस्ट्री भी चर्चा में रही. जल्द ही रणबीर और आलिया के अलावा एक्टर अमिताभ बच्चन भी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com