फिल्म की शूटिंग के बाद ही तुरंत इंडिया क्यों भाग आए अर्जुन कपूर?

विपुल शाह की अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग आखिर  ख़त्म हो गई है. लन्दन में फिल्म का शेड्यूल करीब 30 दिनों तक चला. इस अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा काफी मस्ती करते नज़र आए. फिल्म की शूटिंग कर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुंबई वापस लौट आए हैं. अर्जुन कपूर के पास इस साल कई बड़ी फिल्मों को प्रोजेक्ट हैं. जिन पर वो जल्द ही काम करेंगे.विपुल शाह की अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग आखिर  ख़त्म हो गई है. लन्दन में फिल्म का शेड्यूल करीब 30 दिनों तक चला. इस अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा काफी मस्ती करते नज़र आए. फिल्म की शूटिंग कर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुंबई वापस लौट आए हैं. अर्जुन कपूर के पास इस साल कई बड़ी फिल्मों को प्रोजेक्ट हैं. जिन पर वो जल्द ही काम करेंगे.    बता दें कि विपुल शाह की यह  फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. अर्जुन कपूर  ने साल 2012 में आई फिल्म 'इश्कजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह जोड़ी इस साल एक और फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में भी नज़र आएगी. फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही पूरी हो गई थी. ये फिल्म भी अगले साल 14 फ़रवरी को रिलीज़ होगी.     अर्जुन कपूर जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में काम शुरु करेंगे. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें संजय दत्त और कृति सेनन भी नज़र आएंगे. इनके अलावा अर्जुन कपूर, राजकुमार गुप्ता की फिल्म 'मोस्ट वांटेड' में भी नज़र आएंगे. इस फिल्म में वो एक इन्वेस्टिगेटर की भूमिका में नज़र आएंगे.

बता दें कि विपुल शाह की यह  फिल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. अर्जुन कपूर  ने साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह जोड़ी इस साल एक और फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी नज़र आएगी. फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही पूरी हो गई थी. ये फिल्म भी अगले साल 14 फ़रवरी को रिलीज़ होगी. 

अर्जुन कपूर जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में काम शुरु करेंगे. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें संजय दत्त और कृति सेनन भी नज़र आएंगे. इनके अलावा अर्जुन कपूर, राजकुमार गुप्ता की फिल्म ‘मोस्ट वांटेड’ में भी नज़र आएंगे. इस फिल्म में वो एक इन्वेस्टिगेटर की भूमिका में नज़र आएंगे. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com