अखिलेश यादव नहीं उखाड़ सकते टोटी:राजभर

बयानों में जहाँ बीजेपी के कई नाम आजकल चर्चा में है ऐसे ही उत्तर प्रदेश का एक नाम जो योगी के कैबिनेट में शामिल है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर जिन्होंने अखिलेश यादव के बंगले में तोड़-फोड़ वाले मामले में नया बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ऐसा नहीं कर सकते है. बयानों में जहाँ बीजेपी के कई नाम आजकल चर्चा में है ऐसे ही उत्तर प्रदेश का एक नाम जो योगी के कैबिनेट में शामिल है, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर जिन्होंने अखिलेश यादव के बंगले में तोड़-फोड़ वाले मामले में नया बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ऐसा नहीं कर सकते है.   बता दें, उत्तर प्रदेश के बीजेपी के नेता जहाँ इस मामले में अखिलेश यादव पर आरोप लगाने से थक नहीं रहे है वहीं अब ओम प्रकाश राजभर ने इस मामले में कहा कि "अखिलेश यादव एक अच्छे इंसान है वो टोटी उखाड़ने जैसा वाहियात काम नहीं कर सकते है.वहीं इस मामले में राजभर ने अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए मोदी पर कटाक्ष कर दिया.   राजभर ने कहा कि मोदी जी विकास पर चर्चा करो, लोगों से मिलिए, विकास के लिए बातें कीजिए. टोटी छोड़िए. अखिलेश यादव का पक्ष लेते हुए राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव एक अच्छे इंसान है. उन पर लगे आरोप निराधार है वो ऐसा नहीं कर सकते. वहीं हाल ही में राजभर ने राहुल गाँधी पर भी एक तंज कसते हुए कहा कि "राहुल गाँधी को राजनीतिक टिटनेस हो गया है वो फिटनेस क्या जाने."

बता दें, उत्तर प्रदेश के बीजेपी के नेता जहाँ इस मामले में अखिलेश यादव पर आरोप लगाने से थक नहीं रहे है वहीं अब ओम प्रकाश राजभर ने इस मामले में कहा कि “अखिलेश यादव एक अच्छे इंसान है वो टोटी उखाड़ने जैसा वाहियात काम नहीं कर सकते है.वहीं इस मामले में राजभर ने अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए मोदी पर कटाक्ष कर दिया. 

राजभर ने कहा कि मोदी जी विकास पर चर्चा करो, लोगों से मिलिए, विकास के लिए बातें कीजिए. टोटी छोड़िए. अखिलेश यादव का पक्ष लेते हुए राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव एक अच्छे इंसान है. उन पर लगे आरोप निराधार है वो ऐसा नहीं कर सकते. वहीं हाल ही में राजभर ने राहुल गाँधी पर भी एक तंज कसते हुए कहा कि “राहुल गाँधी को राजनीतिक टिटनेस हो गया है वो फिटनेस क्या जाने.” 

Loading...
IGNITED MINDS