सलमान ने पूरा किया शाहरुख खान का ये सपना

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने यूं तो कई कलाकारों के सपने पूरे हैं पर उन्होंने बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान का एक सपना पूरा कर दिया है. जिसके लिए शाहरुख खान उनसे काफी खुश हैं. शाहरुख ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से ट्वीट करते हुए सलमान खान का आभार व्यक्त किया है. दरअसल शाहरुख खान की मोस्ट वेटेड फिल्म जीरो का हाल ही में एक टीज़र जारी किया गया है. जिसमें वो सलमान खान के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं.शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जीरो' में सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के साथ 'जीरो' टीज़र लांच किया गया है. इस टीज़र पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. अब शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से ट्वीट करते सलमान खान और जावेद जाफरी का धन्यवाद किया है.    बता दें कि फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान एक बौने शख्स के किरदार में नज़र आएंगे. यह एक साइंस फिक्शन मेगा बजट फिल्म है. जिसमें वीएफएक्स पर काफी काम किया जा रहा है. इस फिल्म के वीएफएक्स हैरी हिंगोरानी ने तैयार किए. जो कि कृष 3, रा वन, फिल्लौरी, फैन जैसी फिल्मों के लिए वीएफएक्स बना चुके हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, अभय देओल और तिगमांशु धुलिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के साथ ‘जीरो’ टीज़र लांच किया गया है. इस टीज़र पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. अब शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से ट्वीट करते सलमान खान और जावेद जाफरी का धन्यवाद किया है.

बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान एक बौने शख्स के किरदार में नज़र आएंगे. यह एक साइंस फिक्शन मेगा बजट फिल्म है. जिसमें वीएफएक्स पर काफी काम किया जा रहा है. इस फिल्म के वीएफएक्स हैरी हिंगोरानी ने तैयार किए. जो कि कृष 3, रा वन, फिल्लौरी, फैन जैसी फिल्मों के लिए वीएफएक्स बना चुके हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, अभय देओल और तिगमांशु धुलिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

Loading...
IGNITED MINDS