करीना से शादी करने से पहले इस मॉडल के साथ लिव-इन में थे सैफ, बेटी सारा भी इस बात से होंगी अंजान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान अब भले ही विवादों से दूर रहते हों लेकिन करीना कपूूर से शादी करने पर पहले वह अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से विवादों में रहे थे। सैफ अली खान ने दो शादियां की। एक अमृता सिंह से और दूसरी करीना कपूर से, लेकिन करीना से शादी करने से पहले उनका एक विदेशी मॉडल के साथ भी अफेयर रहा था।

सैफ की इस गर्लफ्रेंड का नाम रोजा कैटालानो था। बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि सैफ की करीना कपूर से पहले एक विदेशी प्रेमिका थी। खबरों की मानें तो रोजा से सैफ की मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी। इसके बाद रोजा काम की तलाश में भारत भी आयीं। इससे पहले रोजा को सैफ की शादीशुदा जिंदगी के बारे में बिल्कुल नहीं पता था।

रोजा को जब उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पता चला तो वह चौंक गईं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक भारतीय चैनल को दिए एक इंटरव्यू में भी किया था। उन्होंने कहा- ‘सैफ ने उनसे कई मुलाकातों के बाद भी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। इस बात का पता चलने पर मैं काफी हैरान हुई थी।’ गौरतलब है कि रोजा कैटलानो एक स्विस मॉडल हैं जो इटली में पैदा हुईं।

खबरों की मानें तो सैफ अली खान एक्ट्रेस अमृता सिंह से तलाक के बाद रोजा कैटलोना के साथ कई सालों तक लिव-इन में रहे। लेकिन सैफ की असलियत पता चलने के बाद रोजा ने उसके ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद तो सैफ ने कोई देर ना करते हुए करीना कपूर से शादी कर ली।

आपको बता दें कि सैफ ने साल 1991 में अमृता सिंह से शादी की थी और 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी सैफ पहली पत्नी अमृता सिंह से हुए बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से मिलते रहते हैं। वहीं उन्होंने साल 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर से शादी रचाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com