इस वजह से कपिल शर्मा को लड़की वाले कर देते थे रिजेक्ट, शो में खुद खोला राज

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टेलीविजन पर छाए हुए हैं। उनका शो टीआरपी में थोड़ा नीचे जरूर चला गया है लेकिन फैंस उन्हें अभी भी बहुत प्यार दे रहे हैं। कपिल अपने शो अक्सर कोई न कोई इंटरेस्टिंग बात शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपना एक मजेदार किस्सा बताया।

कपिल ने कहा, ‘जब भी मैं किसी लड़की को देखने जाता था। तब उनके माता-पिता मेरे करियर के बारे में पूछते थे। इसके जवाब में मैं कॉमिडियन कहता था। इस पर लड़की के घरवाले कहते थे- वह सब तो ठीक है लेकिन, आप पैसा कमाने के लिए क्या करते हो। कपिल शर्मा की ये बात सुनकर सब ठहाके मारकर हंसने लगते हैं।

कपिल की बात को सुनने के बाद कवि अरुण जैमिनी ने हंसते हुए कहा, ‘मेरी सास मुझसे आज भी ये पूछती हैं कि रिश्तेदारों को मेरे करियर के बारे में क्या बताना है। वो अभी तक इस बात को नहीं पचा पा रही कि मैं कविता लिखकर पैसा कमाता हूं।’

इस हफ्ते आई टीआरपी में कपिल शर्मा का शो एक और पायदान नीचे खिसक गया है। पहले ये शो टॉप 5 में पांचवे नंबर था लेकिन इस बार की टीआरपी में शो एक कदम नीचे खिसक कर छठे नंबर पर आ गया है।

कपिल के शो में पिछले कुछ एपिसोड्स से चंदन प्रभाकर मिसिंग नजर आए थे, लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड्स में चंदन भी नजर आने वाले हैं। कपिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ी दो तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें चंदन भी नजर आ रहे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com