पेट्रोल के बाद अब घटे डीजल के दाम

पिछले कई दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी देखने को मिली हैं. लेकिन पिछले 4 दिनों से डीजल के दामों में कटौती नही की गई थी. वहीं आज रविवार को 4 दिन के बाद सरकार ने डीजल के दाम में कमी की हैं. इससे एक बार फिर आम जन को बड़ी राहत प्रदान हुई हैं. वहीं पेट्रोल के दाम पिछले दो दिनों से स्थिर बने हुए है. आज सरकार ने डीजल के दाम कम किए है, वहीं पेट्रोल के दाम में कोई परिवर्तन नहीं देखने को मिला है. पिछले कई दिनों से लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी देखने को मिली हैं. लेकिन पिछले 4 दिनों से डीजल के दामों में कटौती नही की गई थी. वहीं आज रविवार को 4 दिन के बाद सरकार ने डीजल के दाम में कमी की हैं. इससे एक बार फिर आम जन को बड़ी राहत प्रदान हुई हैं. वहीं पेट्रोल के दाम पिछले दो दिनों से स्थिर बने हुए है. आज सरकार ने डीजल के दाम कम किए है, वहीं पेट्रोल के दाम में कोई परिवर्तन नहीं देखने को मिला है.     लगातार 16 दिनों तक पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने के बाद लगातार 14 दिन तक पेट्रोल-डीजल के दाम कम भी हुए हैं. लेकिन पिछले 4 दिन से डीजल के दाम कम नहीं किए गए थे. वहीं पिछले दो दिनों से डीजल के दाम भी स्थिर हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को सुबह डीजल के दाम में 4 पैसे से 11 पैसे की कटौती देखने को मिली हैं. जहां डीजल अब राजधानी दिल्ली में 67.78 रुपये प्रति लीटर खरीदा जा सकता हैं.     राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम की बात की जाए तो वह फ़िलहाल 76.35 रुपए प्रति लीटर बिक रहा हैं. महानगरों में डीजलों के दाम कोलकाता में 70.33 रुपये प्रति लीटर, चेन्नई में 71.54 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में 72.13 रुपये प्रति लीटर है.

लगातार 16 दिनों तक पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने के बाद लगातार 14 दिन तक पेट्रोल-डीजल के दाम कम भी हुए हैं. लेकिन पिछले 4 दिन से डीजल के दाम कम नहीं किए गए थे. वहीं पिछले दो दिनों से डीजल के दाम भी स्थिर हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को सुबह डीजल के दाम में 4 पैसे से 11 पैसे की कटौती देखने को मिली हैं. जहां डीजल अब राजधानी दिल्ली में 67.78 रुपये प्रति लीटर खरीदा जा सकता हैं. 

राजधानी दिल्ली में पेट्रोल के दाम की बात की जाए तो वह फ़िलहाल 76.35 रुपए प्रति लीटर बिक रहा हैं. महानगरों में डीजलों के दाम कोलकाता में 70.33 रुपये प्रति लीटर, चेन्नई में 71.54 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में 72.13 रुपये प्रति लीटर है.

Loading...
IGNITED MINDS