योगी ने बोला हमला, कहा-चुनाव आते ही एक परिवार को आती है मंदिर की याद

बोले- महामिलावट गठबंधन ही राम मंदिर निर्माण में सबसे बड़ी बाधा

गोरखपुर : भाजपा के विजय संकल्प सभा में कांग्रेस पर हमलावर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चुनाव आते ही एक परिवार को मंदिर याद आ जाता है। वे घूम-घूमकर मत्था टेकने लगते हैं, लेकिन मंदिर में बैठने से उनके संस्कारों का पता चलता है। योगी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि मंदिर में बैठते समय लगता है कि वे नमाज पढ़ रहे हैं। महागठबंधन पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि महामिलावट गठबंधन ही राम मंदिर निर्माण में सबसे बड़ी बाधक है। कांग्रेस ने भी कोर्ट में वकीलों की फौज खड़ी कर दी है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में आम जनमानस और देश के विकास का संकल्प लेकर लोगों ने मोदी सरकार बनाई थी। यह कार्य आगे बढ़ रहा है। अब सभी सेनानियों-शहीदों के सपने का भारत बनाने का समय आ गया है। मोदी सरकार के कार्यों के आधार पर भाजपा को वोट पाने का पूरा अधिकार है।

योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस कार्य को कभी पूरा ही नहीं किया जा सकता, उसी कार्य की घोषणा कांग्रेस अध्यक्ष कर रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था, लेकिन यह दिवास्वप्न ही रह गया। उन्होंने राहुल के 72000 रुपये सालाना देने की घोषणा पर भी कटाक्ष किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। प्रधानमंत्री आवास, गैस कनेक्शन, किसानों को सालाना दिए जाने वाले 6000 रुपये, अनेक विभागों में बढाए गए मानदेय आदि का ब्योरा दिया। रोजगार के क्षेत्र में मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना जैसी योजनाओं का भी उल्लेख किया।

गोरखपुर में एम्स और फर्टिलाइजर कारखाने की स्थापना हुई है। पिपराइच और बस्ती में चीनी मिल लगाकर सपा-बसपा सरकारों के कुकृत्यों को साफ करने का काम किया है। गोरखपुर को फोरलेन की कनेक्टिविटी की सुविधा भाजपा सरकार की देन है। गांव गांव में सड़कों का जल भाजपा सरकार ने बिछाने का काम किया है। पर्यटन के क्षेत्र में भी काफी कार्य हुआ है। गोरखपुर में एक साथ 31 हजार बुजुर्गों को पेन्शन देने का कार्य हुआ। एक लाख 31 हजार दिव्यांगों को सुविधा देने के वक्त प्रदेश सरकार ने जाति या धर्म नहीं देखा गया। इसलिए भाजपा का वोट पर अधिकार है। योगी ने वायुसेवा से जुड़े प्रदेशों और स्थानों की चर्चा की। कहा कि ‘मोदी है तो मुमकिन है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com