साउथ के सुपरस्टार राम रामचरण के जन्मदिन पर सामने आया RRR का नया सोलो पोस्टर

साउथ के सुपरस्टार और कमाल के एक्टर माने जाने वाले राम रामचरण आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी खास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म  का पोस्टर सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. आपको बता दें, जहां ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली का रामचरण के जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म ‘RRR’ से जुड़े किसी भी स्पेशल फोटोग्राफ को रिलीज़ करने का कोई प्लान नहीं था, वहीं फिल्म की टीम ने इस मौके पर एक पोस्टर रिलीज़ कर दिया है. चलिए जानते हैं उनके नए पोस्टर के बारे में.

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें लीड स्टार रामचरण तेजा, जूनियर एनटी रामाराव का केवल चेहरा नजर आ रहा था. वहीं जारी किए गए इस पोस्टर में बाईं ओर रामचरण तेजा और दाईं ओर जूनियर एनटी रामाराव के चेहरे को आधा-आधा दिखाया गया था. यह फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. देखकर लगता है कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है. बता दें, रामचरण तेजा और जूनियर एनटी रामाराव के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आनेवाले हैं.

रामचरण के जन्मदिन के मौके पर प्रड्यूसर दनाया और टीम RRR ने इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है, जिसमें केवल रामचरण तेजा का चेहरा नजर आ रहा है. वैसे तो यह तस्वीर फर्स्ट लुक का ही हिस्सा है. यानि ये उनका सोलो पोस्टर है जो बेहद ही कमाल का लग रहा है. बता दें, यह एक पीरियड फिल्म है. यह 1920 के स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है. देश को स्वतंत्रता मिलने से पहले 1920 के दौर में इन दोनों (ल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम) के दिल्ली में बीते जीवन को भी इसमें दिखाया जाएगा. फिल्म अगले साल जुलाई के महीने में 30 तारीख को रिलीज होगी. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com