जल्द इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के घर में गूंजने वाली है किलकारी

कभी टीवी शो इश्कबाज खूब पॉपुलर हुआ था और इस शो फेम नवीना बोले प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ, हाल ही में नवीना के पति ने उनके लिए एक सरप्राइज पॉपअप पार्टी ऑर्गेनाइज की और उसकी तस्वीरें इस समय जमकर वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी पॉपअप पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इस पॉपअप पार्टी में पिंक कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस खूबसूरत दिखीं और नवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पॉपअप पार्टी की फोटोज शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इस पार्टी में करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स ने शिरकत की जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. इन फोटोज शेयर करते हुए नवीना ने अपने पति और बाकी दोस्तों को पार्टी के लिए धन्यवाद कहा और इसी के साथ ही अपनी फीलिंग भी बयां की. उन्होंने लिखा है Never thought I’d be this size and still be this happy and feel this pretty!! But guess that’s what the miracle called motherhood does! Everything else becomes so secondary! Happy, hopeful, grateful and blessed p.s. I promise this is the last of the pop up party lot . Also p.s . Can’t get over the outfit @shaybyanisha

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि नवीना ने 2017 में अपने बॉयफ्रेंड करणजीत से शादी की थी और अब वह जल्द ही माँ बनने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में कपल ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और उन्होंने अपनी एनिवर्सरी पर एक पार्टी भी थ्रू की. आइए दिखाते हैं तस्वीरें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com