डायन मोहना की अदाओं ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

आजकल लगातार कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा यानी अंतरा विश्वास ने भी अपने हॉट अवतार से कोहराम मचा दिया है. जी हाँ, वैसे वह इन दिनों टीवी सीरियल ‘नजर’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन काम के बीच भी मोनालिसा अपनी तस्वीरें और विडियोज फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलतीं. जी हाँ, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और विडियो शेयर कर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं और वह सभी को मदहोश कर देती हैं.

आप सभी को बता दें हाल ही में उन्होंने ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. भोजपुरी की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ऐक्टिव रहने वाली ऐक्ट्रेस हैं और हाल ही में एक ब्लू ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Hope you are following me on this cool app @helo_app http://m.helo-app.com/s/MdMmbsx इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

मोनालिसा अपनी हॉट तस्वीरों और विडियो के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं और सोशल मीडिया पर मोनालिसा के फैंस को उनकी हर अदा काफी पसंद आता है. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी के सभी बड़े ऐक्टर्स निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इन दिनों वह नजर शो में नजर आ रहीं हैं जहाँ वह डायन मोहना बनी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com